BREAKINGDOABAJALANDHARPUNJABVIDEOS

खराब ट्रैफिक लाइटों से परेशान लोग “चालानों” का हो रहे शिकार
देखें व सुनें वीडियो

जालंधर (मुकुल घई) : शहर के सबसे प्रमुख चौक लम्बा पिंड चौक में पुलिस प्रशासन द्वारा विशेष नाकाबंदी करके आम जनता के धड़ाधड़ कोरोना टैस्ट व चालान किये जा रहे है परन्तु उस चौक की ट्रैफिक लाइटें नहीं चल रही है। बता दे कि न्यूज़ लिंकर्स द्वारा कुछ महीनों पहले भी लम्बा पिंड चौक में ट्रैफिक लाइटें ख़राब हुई की खबर प्रकाशित की जा चुकी है। मगर पुलिस प्रशासन व निगम अधिकारी इस संगीन मामले में चुप्पी साधें हुए है। इस तरह की लापरवाही आने वाले समय में निगम अधिकारीयों व पुलिस प्रशासन को महंगी भी पड़ सकती  है।

बंद पड़ी ट्रैफिक लाइटों का दृश्य

मिली जानकारी के अनुसार ट्रैफिक लाइटें काफी समय से बंद है , अगर चलती है तो कभी लाल और हरी बत्ती एक साथ हो जाती है। जिससे लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। आज जब न्यूज़ लिंकर्स मौके पर पहुंचा तो वहां पर पुलिस थाना रामा मंडी द्वारा विशेष नाका लगाया गया था। जहाँ एक तरफ लोगो के कोरोना टैस्ट किये जा रहे थे वही दूसरी तरफ चालान किये जा रहे थे।

खाने-पीने वाली रेहड़ियों के बिलकुल साथ ही कोरोना टैस्ट किये जा रहे है

लापरवाही की बात यह भी सामने आयी है कि खाने-पीने वाली रेहड़ियों के बिलकुल साथ ही कोरोना टैस्ट किये जा रहे है। ऐसे में उस रेहड़ी से सामान लेने वाले तथा वहां से गुजरने वाले लोग कोरोना से संक्रमित भी हो सकते है। मौके पर तैनात पुलिस अधिकारी निर्मल कौर से जब इस सम्बन्ध में बात करनी चाही तो उन्होंने इस बारे बात करने से मना कर दिया। इस खबर को प्रकाशित करने का मुख्य उद्देश्य यह है कि निगम अधिकारियों व पुलिस प्रशासन को इस संगीन मामले के बारे में अवगत करके भविष्य में होने वाली किसी बड़ी दुर्घटना को रोकना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!