BREAKINGCHANDIGARHCRIMEDOABAINTERNATIONALMAJHAMALWANATIONALPOLITICSPUNJAB

🔥हताश पन्नू की भारत को फिर नई धमकी : नई वीडीयो जारी; 15 अगस्त की परेड से दिल्ली वालों को दूर रहने के लिए कहा
🔥विदेशी सिक्खों द्वारा बुरी तरह नकारे जानें के बाद बौखलाहट में नज़र आया खालिस्तानी पन्नू

जालंधर (योगेश सूरी) : कुख्यात आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के चीफ गुरपतवंत सिंह पन्नू ने फिर एक नया वीडियो जारी कर भारत के खिलाफ जहर उगला है व स्वतंत्रता दिवस के दिन लाल किले को निशाना बनाने की धमकी दी है।

सिक्खों द्वारा नकारे जाने के बावजूद आंतकी पन्नू इस वीडियो में तिरंगे का अपमान करने के लिए सिक्खों को उकसाता नज़र आ रहा है। बता दे की विदेशों में पन्नू के हैंडलरों व खालिस्तान समर्थकों की एक के बाद एक हुई मौतों ने पन्नू को अंदर तक हिला कर रखा हुआ है l अपनी मौत के डर से बौखलाया हताश आंतकी पन्नू विदेशों में जगह-जगह मारा-मारा फिर रहा है l निज्जर व खांडा की मौत के बाद आंतकी पन्नू अब खुफिया एजेंसियों और खालिस्तानी समर्थको की भीतरी गैंगवार के राडार पर है l इसी बौखलाहट में आंतकी पन्नू ने नया वीडियो जारी करते हुए एक बार फिर भारतीयों को उकसाने की कोशिश की है।

पढ़ें पूरी खबर : कुख्यात आतंकी खांडा के संस्कार में जाना चाहती थी आंतकी अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर, इंग्लैंड में आंतकी संगठन बब्बर खालसा के लिए फंड इक्टठा करने के आरोप में पकड़ी जा चुकी है किरणदीप कौर

पन्नू का कहना है कि 15 अगस्त को लाल किले पर भारतीय एजेंसियां कुछ गलत कर सकती हैं और इसका नाम सिखों पर लगा सकती हैं। SFJ की तरफ से भारत के लोगों को इस दिन घरों में ही रहने की हिदायत दी जाती है। दिल्ली व भारत के लोगों की उनके साथ दुश्मनी नहीं है।

यह भी देखें : खालिस्तान फ्रीडम रैली का चहुंतरफा विरोध, विदेशो में बैठे सिक्ख भी खालिस्तान समर्थकों से हुए नाराज ; विदेशों में हो सकती है खालिस्तान समर्थकों पर बड़ी कार्रवाई, सिक्खों ने पूछा-किसकी इजाजत से लगाए गुरु साहिबानों के साथ आंतकीयों के चित्र

इसके साथी ही पन्नू ने देश को टुकड़ों में बांट भारत की पहचान को खत्म करने की भी बात कही। वह पंजाब को अलग करके खालिस्तान बनाने की भी बात करता दिखाई दे रहा है। पन्नू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और विदेश मंत्री जयशंकर को भी धमकी दी है।

पढ़ें पूरी खबर : आंतकी निज्जर की हत्या पर बौखलाया खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत पन्नू ; भारत को दी धमकी आंतकी पन्नू ने हत्या के लिए अमित शाह, एस जयशंकर और संजय वर्मा को बताया दोषी, रखा बड़ा इनाम 

आतंकी पन्नू ने कहा कि SFJ भारत में उनके लिए आ रहा है। वह 15 अगस्त को तिरंगे को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहा है।​ ​​पन्नू इससे पहले भी कई बार धमकियां दे चुका है। तकरीबन 4 दिन पहले पन्नू ने एक वीडियो जारी करके विदेशों में भारतीय दूतावासों पर से तिरंगा उतार SFJ की तरफ से खालिस्तानी झंडा फहराने की धमकी दी थी, जिसके बाद से ही भारत की खुफिया एजेंसियां विदेश में खालिस्तानी समर्थकों पर नजर रखे हुए हैं।

यह भी देखें :-  जिंदा है कुख्यात आंतकी गुरपतंवत सिंह पन्नू;नया वीडियो किया जारी, कहा-15 अगस्त को करेंगे भारतीय दूतावासों का घेराव

विदेशों में सिक्खों द्वारा बुरी तरह नकारे जाने व खालिस्तानी नेक्सस के टूटने से पूरी तरह डर चुका आंतकी पन्नू अब भारतीयों को उकसाने में जुटा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!