BREAKINGDOABAEDUCATIONJALANDHARJOBSPUNJAB

🌐जिला प्रशासन द्वारा 4 से 11 सितम्बर तक लगाए जायेंगे पांच रोजगार मेले : डीसी जालंधर
🌐तकनीकी कंपनी , पेटीएम , जोमाटो , स्विग्गी , एम्ब्रोस , क्विकर ,रॉकमैन इंडस्ट्री , आतम वैल्स फ्यूचर जनरली , यूरेका फोर्ब्स , एयरटेल , गीत ज्ञान और एलआईसी बीमा आदि प्रदान करेंगे नौकरियाँ ; पढ़े क्या है शैक्षिक योग्यता ❓❓

जालंधर (हितेश सूरी) : डिप्टी कमिश्नर जालंधर घनश्याम थोरी ने आज कहा कि जिला प्रशासन द्वारा 4 सितंबर से 11 सितंबर तक पांच रोजगार मेले आयोजित किये जायेंगे। इन पांच रोजगार मेलों से जिले के लगभग 1950 बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलेगा। श्री थोरी ने कहा कि 4 सितम्बर दिन शुक्रवार को जिला रोज़गार और कारोबार ब्यूरों (DBEE) के दफ्तर में सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक तकनीकी कंपनी और PAYTM द्वारा 300 नौकरियों की पेशकश की जाएगी। इसके लिए कम से कम शैक्षिक योग्यता 8वीं पास और इससे ज्यादा जरूरी है।8 सितम्बर को जिला रोज़गार और कारोबार ब्यूरों (DBEE) के दफ्तर में लगाए जा रहे दूसरें रोज़गार मेले में ZOMATO और SWIGGY द्वारा 250 नौकरियों की पेशकश की जाएगी। इसके लिए कम से कम शैक्षिक योग्यता 10वीं पास और इससे ज्यादा जरूरी है। श्री थोरी ने कहा कि एम्ब्रोस, क्विकर और रॉकमैन इंडस्ट्री और आतम वैल्स 9 सितंबर को जिला रोज़गार और कारोबार ब्यूरों (DBEE) के दफ्तर में एक जॉब फेयर आयोजित करेंगे और 400 नौकरियां प्रदान करेंगे। इच्छुक उम्मीदवारों के पास ITI / डिप्लोमा (मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल) होना चाहिए। 10 सितंबर को फ्यूचर जनरली , यूरेका फोर्ब्स और एयरटेल जिला रोज़गार और कारोबार ब्यूरों (DBEE) के दफ्तर में एक जॉब फेयर का आयोजन करेंगे और 500 नौकरियों की पेशकश करेंगे। इसके लिए कम से कम शैक्षिक योग्यता 12वीं पास और ग्रेजुएट पास होना जरूरी है। श्री थोरी ने कहा कि गीत ज्ञान और एलआईसी बीमा भी 11 सितंबर को 500 नौकरियां प्रदान करेगा और इसके लिए कम से कम शैक्षिक योग्यता ग्रेजुएट पास होना जरूरी है। यह नौकरी मेला जिला रोज़गार और कारोबार ब्यूरों (DBEE) के दफ्तर में आयोजित किया जाएगा। नौकरियों के लिए युवाओं का चयन पूरी तरह से निष्पक्ष और पारदर्शी प्रणाली के माध्यम से योग्यता के आधार पर किया जाएगा। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सपने को साकार करने के लिए यह रोजगार मेले लगेंगे। युवाओं को इन रोजगार मेलों का अधिक से अधिक लाभ उठाना चाहिए, जो उनके लिए रोजगार के नए रास्ते खोलने में सहायक होंगे।
यह रोजगार मेले युवाओं को राज्य के सामाजिक-आर्थिक विकास में सक्रिय भागीदार बनाने के उद्देश्य से उन्हें रोजगार के अवसर प्रदान करते हैं। श्री थोरी ने युवाओं से अधिक नौकरियों के लिए www.pgrkam.com पर अपना पंजीकरण कराने का आह्वान किया। श्री थोरी ने नौजवानों को कहा कि अधिक जानकारी के लिए 0181-2225791 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!