BREAKINGDOABAMAJHAMALWANATIONALPATIALAPUNJAB

पटियाला में तिरंगा लहराएंगे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

72 वें गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारी पूरी-कुमार अमित

पटियाला (धीरज अरोड़ा) : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह 26 जनवरी को पटियाला डेराजा भालिंदर सिंह स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पोलो ग्राउंड में आयोजित जिला स्तरीय आयोजन के दौरान राष्ट्रीय ध्वज रोहन समारोह करेंगे । यह जानकारी आज पटियाला के उपायुक्त कुमार अमित ने दी । जी. पी. श्री विक्रम जीत दुग्गल के साथ इस आयोजन की फुल ड्रेस रिहर्सल की समीक्षा करने के बाद । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह राष्ट्रीय ध्वज फहराने के अवसर पर परेड का निरीक्षण करेंगे और पंजाब की जनता को अपना संदेश देंगे और अद्भुत मार्च अतीत से भी सलाम करेंगे ।
उपायुक्त ने कहा कि 11 टुकड़े परेड में भाग लेंगे जिसमें पहले तीन टुकड़े पंजाब सशस्त्र पुलिस ताइक टुकड़ी जिला पटियाला पुलिस पुरुष और महिला विंग पटियाला का एक टुकड़ा और होम गार्ड एन. एयर विंग, एन. आर्मी विंग, एन. लड़कियों की बटालियन और पहली आँख. आर. बी. पटियाला की पाइप बैंडशमल होगी और परेड कमांडर डी. हाँ. पी. दविंदर सिंह करेंगे । उन्होंने कहा कि मार्च अतीत के बाद विभिन्न विभाग विकास कार्यों को दिखाते हुए 7 झलकियां निकालेंगे ।
उन्होंने कहा कि इस अवसर पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह छोटी नदी और बड़ी नदी परियोजना का भी उद्घाटन करेंगे ।आयोजन को सफलतापूर्वक संपन्न कराने हेतु उपायुक्त ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की । इस अवसर पर उपायुक्त नेस्मुह ने जिला अधिकारियों को 26 जनवरी को होने वाले आयोजन में अपने कार्यालयों के सभी अधिकारियों-कर्मचारियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए । इस बीच s. हां. पी. श्री विक्रम जीत दुग्गल ने कहा कि गणतंत्र दिवस के आयोजनों के लिए सुरक्षा व्यवस्था की गई है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!