BEPARDABREAKINGCORONA UPDATEDOABAJALANDHARPOLITICSPUNJAB

पहले ‘राशन’ और अब ‘कैंचियों के शौकीन’ विधायक बेरी ने उड़ाई डीसी जालंधर के दिशा निर्देशों की धज्जियाँ
डीसी साब कांग्रेसी पार्षद सुशील कालिया के बाद अब विधयकों के भी बढ़ने लगे होंसले
यदि विधायक व पार्षद ही ओपन जिमों का उद्घाटन करेंगे तो जनता के ढाबों , बेकरियों, विवाह समारोह , मैरिज पैलेसों पर पर्चें क्यों ❓❓
पढ़ें क्या है पूरा मामला

जालंधर (हितेश सूरी) : पंजाब में कोरोना के मामलो में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है वही दूसरी तरफ मृत्यु दर में भी वृद्धि हो रही है। इस तरह दिनों दिन कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। इसी के चलते पंजाब सरकार द्वारा पंजाब में मिनी लॉकडाऊन लगाया गया है। वही शनिवार और रविवार को सम्पूर्ण वीकेंड लॉकडाऊन लगाया गया है। कोरोना की पहली लहर में ‘राशन’ के लिए चर्चा में आये कांग्रेस के सेंट्रल हल्के के विधायक राजिंदर बेरी ने आज रामामंडी में स्थित धनोवाली में ओपन जिम का उद्घाटन करके खुल्लेआम डीसी जालंधर के आदेशों की धज्जियाँ उड़ाई है। बताते चले कि रामा मंडी के अधीन पड़ते धन्नोवाली में स्थित पार्क में इलाका पार्षद मनदीप जस्सल की अध्यक्षता में विशाल इक्कठ का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य मेहमान सेंट्रल हलके से विधायक राजिंदर बेरी के साथ-साथ प्रवीण पहलवान जोकि सेंट्रल से ही कांग्रेस के युवा प्रधान भी हैं के साथ इलाका निवासी व बहुत से कांग्रेसी नेता मौजूद हुए । बता दे कि आज तक कोरोना की दूसरी लहर के भीष्ण कोहराम में विधायक बेरी ने कभी भी अपने हल्के में पड़ते इलाकों को जरुरत की चीज़े उपलब्ध करवाने का प्रयास नहीं किया उल्टा जेब में कैंची रखने के शौकीन विधायक बेरी ने आज केवल एक ही नहीं दो कानूनों का उल्लंघन कर दिया है।

डीसी जालंधर द्वारा जारी किये गए आदेशों की कॉपी

सत्ता में रहते विधायक यह भूल जाते है कि सरकार द्वारा प्रतिबंधित ‘जिमों’ से ज्यादा आज लोगो को राशन की जरुरत है। पर अफ़सोसनाक तथ्य यह है कि आज भी महामारी के इस भयंकर दौर में विधायकों की जेबों में उद्घाटन के लिए कैंचिया रहती है। बता दे कि इस सम्बन्ध में डीसी जालंधर द्वारा विशेष रूप से 7 मई को एक आदेश किया गया था कि किसी भी प्रकार का सामाजिक इक्कठ करने पर व उद्घाटन करने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा। अब विधायक बेरी के इस कार्य के बाद डीसी जालंधर के आदेशों पर प्रश्नचिन्ह लग गया है कि क्या प्रशासनिक अधिकारीयों के आदेश केवल आम जनता पर ही लागू होते है !! बता दे कि पार्षद मनदीप जस्सल ने तो मास्क भी नहीं लगाया था। बता दे कि इससे पहले भी एक पार्षद सुशील कालिया द्वारा नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए खुलेआम लोगो का इक्कठ करके सड़क का उद्घाटन किया गया था। पर एक टेलर , एक बेकरी , विवाह समारोह , एक ढाबे , एक मैरिज पैलेस , एक स्विमिंग पूल व एक होटल पर मामला दर्ज करने वाला जिला प्रशासन क्या विधायक बेरी व उसके साथियों पर भी मामला दर्ज़ करेगा या यह दिशा-निर्देशों की नौटंकी नेताओं पर लागू नहीं होती। इस सम्बन्ध में जब न्यूज़ लिंकर्स द्वारा विधायक बेरी से उनके निजी फ़ोन नंबर पर बात की गयी तो उन्होंने कहा कि ‘हां मैंने किया है उद्घाटन’ , यह कहकर फ़ोन काट दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!