BREAKINGCHANDIGARHCORONA UPDATEDOABAJALANDHARPOLITICSPUNJABVIDEOS

सिद्धू पर बरसे कैप्टन
कहा ‘हिम्मत है तो पटियाला से चुनाव लड़ के दिखाएँ , जमानत जब्त करवा दूंगा’
कैप्टन ने कहा कोई भी पार्टी सिद्धू को लेंने को तैयार नहीं
जाखड़ के इस्तीफे पर बोले कैप्टन ‘अपनों से नहीं कोरोना से लड़ो’

जालंधर/चंडीगढ़ (न्यूज़ लिंकर्स ब्यूरों) : पंजाब की राजनीति में पहली बार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान तीखा हमला किया। सिद्धू को पटकनी देते हुए कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि अगर वह पटियाला से चुनाव लड़ते हैं, तो उनका हाल जे.जे सिंह जैसा होगा। उन्होंने यह भी कहा कि सिद्धू दूसरी पार्टी में जाना चाहते थे लेकिन कोई भी पार्टी उन्हें लेने के लिए तैयार नहीं है।

[highlight color=”red”] विस्तार से [/highlight]

पंजाब सरकार के खिलाफ हमले बोल रहे नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने करारा हमला किया है। उन्होंने सिद्धू को अपने खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। साथ ही अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर सिद्धू ने उनके खिलाफ चुनाव लड़ा तो उनका वही हाल होगा जो जनरल जेजे सिंह का हुआ था। उनकी भी जमानत जब्त हो जाएगी। कैप्टन ने कहा कि पहले सिद्धू यह तो बताएं कि वह कांग्रेस में हैं या नहीं क्योंकि वह (सिद्धू) निरंतर अपनी ही सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं। इस प्रकार बोलना अनुशासनहीनता माना जाता है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसते हुए कहा कि अब वह किस पार्टी में जा रहे हैं। कैप्टन ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू अपनी पार्टी के मुख्यमंत्री पर लगातार राजनीतिक हमला करते हैं। इसका मतलब वह किसी और पार्टी में जाना चाहते हैं। कैप्टन ने कहा कि नवजोत सिद्धू को किसी पार्टी ने नहीं लेना, क्योंकि वह भाजपा व अकाली नेताओं को गालियां निकालते हैं। हालांकि इससे पहले पंजाब में अक्सर नवजोत सिंह सिद्धू ही मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला बोलते रहे हैं।

जब सुनील जाखड़ अच्छे ढंग से प्रधान पद निभा रहे है तो सिद्धू को क्यों मिले प्रधान पद ?

सुनील जाखड़ और रंधावा के इस्तीफे की भी पुष्टि करते हुए कहा कि मैंने फाड़ कर फेंक दिया था। सभी को अपने नहीं कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!