AUSTRALIABREAKINGCHANDIGARHCRIMEDOABAINTERNATIONALMAJHAMALWANATIONALPUNJAB

खालिस्तानी समर्थक लाडी लाहौरिया की जमकर धुनाई: अस्ट्रेलिया में हिन्दू छात्र पर करवाया था हमला; हिंदुओं पर की थी बयानबाजी, Video Viral

जालंधर (योगेश सूरी) : खालिस्तान समर्थकों को अब विदेशों में भी मुंह की खानी पड़ रही है l पिछले दिनों कनाडा में भारतवंशियों द्वारा खालिस्तान समर्थकों का आमने-सामने विरोध किया गया तो अब अस्ट्रेलिया में हरियाणा के एक हिन्दूवादी छात्र पर हमले से गुस्साए हरियाणा के तीन युवकों द्वारा ऑस्ट्रेलिया में हिंदुओं पर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे खालिस्तानी समर्थक लाडी लाहौरिया की जमकर पिटाई की है।

युवकों ने कार के अंदर ही उस पर डंडे बरसा दिए। पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। 3 युवकों ने अपने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था। इस हमले में लाडी को कई गंभीर चोटें आई हैं। हमलावरों ने उनकी गाड़ी को भी डंडों से तोड़ डाला है। जिस समय हमला हुआ लाडी एक अंडरग्राउंड पार्किंग में बैठा हुआ था।लाडी लाहौरिया की पिटाई के पीछे एक और बड़ा कारण सामने आया है। बताया जा रहा है कि लाडी लाहौरिया ने हिंदू वादी हरियाणा के स्टूडेंट्स पर अपने गैंग से हमला करवाया था। लाडी की गैंग ने खालिस्तानी झंडे लेकर हरियाणा के स्टूडेंट्स को पीटा था। ऐसा माना जा रहा है कि उसी का बदला लेने के लिए हरियाणा के युवकों ने लाडी लाहौरिया से बदला लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!