BREAKINGDOABAHIMACHAL PRADESHHOSHIARPURMAJHAMALWAPUNJABRELIGIOUS

🛑माता चिंतपूर्णी मेला मे लगी रौनकें, उमड़े हजारों श्रद्धालु:होशियारपुर में लगा लंबा जाम; चिंतपूर्णी दरबार तक जगह-जगह लंगरों व्यवस्था

जालंधर/होशियारपुर (हितेश सूरी) : विश्व प्रसिद शक्तिपीठ माता चिंतपूर्णी (ऊना, हि. प्र) में हर साल सावन महीने में लगने वाला मेला इस साल भी 17 अगस्त से धूमधाम से चल रहा है। मेले के चौथे दिन रविवार को हजारों श्रद्धालु दर्शन को माता के जयकारे लगाते हुए होशियारपुर से निकले। अपने अपने वाहनों के अलावा पैदल जाने वाले श्रद्धालु ज्यादा गिनती में थे। जोश इतना कि उनको कड़ाके की गर्मी और उमस की कोई परवाह नहीं थी।दिल्ली, हरियाणा, जिला लुधियाना, अमृतसर, रोपड़, नवांशहर, जालंधर, तरनतारन, फिरोजपुर, नकोदर, बठिंडा और फरीदकोट जिलों से पहुंची हुई लंगर कमेटियों के सदस्य श्रद्धालुओं को आवाज देकर लंगर छकने की अपील कर रहे है।

मेले के चलते गत रात के समय होशियारपुर में बड़ा जाम लग गया था। जहां पर श्रद्धालु गाड़ियां बसों में फंसे हुए थे। पुलिस प्रशासन की ओर से जाम को खुलवाने के लिए पुलिस ने जो भी रॉन्ग साइड से आ रहा है उसको एक साइड किया और सभी को एक लाइन बनाकर जाम को जल्दी जल्दी खोल दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!