BREAKINGDOABAJALANDHARPUNJABRELIGIOUS

🔰याराना क्लब द्वारा अपने 85वें समाजसेवी प्रोजैक्ट के अन्तर्गत भीषण गर्मी के दृष्टिगत छबील व लंगर का आयोजन: संदीप जिंदल
🔰अमरजीत अमरी, अमित ढल्ल, पुरुषोत्तम सौंधी, दीवान अमित अरोड़ा व राधेश्याम सेठ सहित गणमान्यों ने की जलसेवा
🔰संदीप जिंदल, प्रिं राजीव हांडा, भरत भल्ला, मनीष जिंदल, राजन शर्मा, शिव अरोड़ा, राजिन्द्र पप्पी, वरुण गुप्ता व अजय अग्रवाल आदि ने नए प्रोजेक्टों की सूचि की जारी

जालंधर (हितेश सूरी) : महानगर की अग्रणी समाजसेवी संस्था याराना क्लब द्वारा अपने प्रोजैक्टों की श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए अपने 85वें प्रोजेक्ट के तहत शहरवासियों के लिए छबील व लंगर का आयोजन किया गया। इस सम्बन्ध में विस्तृत जानकरी देते हुए याराना क्लब के प्रधान संदीप जिंदल ने बताया कि बढ़ती हुई गर्मी को देखते हुए शहरवासियों के लिए छबील व लंगर का आयोजन किया गया है। उन्होंने शहरवासियों को 44 डिग्री तापमान में आम जनता के लिए शहर के विभिन्न स्थानों में वाटर कूलर आदि का प्रबंध करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमें पशु पक्षियों के बारे में भी सोचना चाहिए, इसलिए उन्होने सभी को घर के बाहर और छतो पर बर्तन या फिर कोई पात्र में पानी रखने की भी अपील की है। उन्होंने कहा कि वह इन दिनों लोगो को पक्षियों के लिए छतों पर रखने वाले वाटर पॉट वितरित करेंगे, जिससे जनता के साथ-साथ पशु-पक्षियों को भारी गर्मी से राहत मिल सके।

इस मौके पर श्री जिंदल ने क्लब के आगामी प्रोजेक्टों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आने वाले दिनों में क्लब द्वारा श्री बावा लाल दयाल मंदिर में छात्रों को कंप्यूटर वितरित किये जायेंगे, स्कूल में जरुरतमंद बच्चो की स्कूल फीस का भुगतान किया जाएगा तथा सिविल अस्पताल में मरीज़ों को नि:शुल्क दवाईयां मुहैया करवाई जाएगी। बता दे कि याराना क्लब द्वारा पहले भी सिविल अस्पताल में वाटर कूलर, कमरों के दरवाजे, खिड़की आदि की रिपेयर करवाई गयी है। कार्यक्रम में भाजपा नेता अमरजीत सिंह अमरी व आप नेता अमित ढल्ल विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर वरुण गुप्ता, भरत भल्ला, राजिंदर सिंह पप्पी, विनोद ठाकुर, मनीष जिंदल, राधे श्याम सेठ, प्रिंसिपल राजीव हांडा, राजन शर्मा, शिव अरोड़ा, अजय अग्रवाल, भाजपा नेता अमित दीवान अरोड़ा, परषोत्तम सोंधी व अन्य उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!