BREAKINGCRIMEDOABAJALANDHARPOLITICSPUNJAB

🔰 थानें पर कब्जे के 8 दिन बाद अब खालिस्तानियों ने भिंडरावाले के गांव में फिर की नई कार्रवाई
🔰 SDM मोगा का कार्यलय भी नहीं छोड़ा, खालिस्तानी पन्नू ने वीडीयो जारी कर ली इस करतूत की जिम्मेदारी
🔰 पढ़े व देखे पूरी खबर👇

मोगा (न्यूज़ लिंकर्स ब्यूरों) :  अमृतपाल सिंह द्वारा पंजाब के अजनाला में थानें पर कब्जा करने की बड़ी घटना के बाद खालिस्तानियों की एक नई कार्रवाई की घटना भिंडरावाले के गांव से सामने आ रही है l प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात को मोगा जिले के बाघापुराना कस्बे के SDM ऑफिस और भिंडरावाले के गांव रोड़े में कई जगह खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए।
सोमवार सुबह SDM दफ्तर के बाहर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे जाने की सूचना मिलते ही मोगा जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में प्रशासनिक अफसरों ने दीवारों पर लिखे गए नारों को पुतवाने की कोशिश तो की लेकिन दीवारों पर इसके निशान बाकी हैं।

पुलिस अफसरों ने साधी चुप्पी

रविवार देर रात कुछ शरारती तत्वों द्वारा खालिस्तानी समर्थक नारे लिखने का मामला सोमवार सुबह जैसे ही जिला व पुलिस प्रशासन के ध्यान में आया तो हड़कंप मच गया। अधिकारी आनन फानन में मौके पर पहुंचे और दीवारों पर लिखे नारों को मिटाने का प्रयास किया गया। हालांकि दीवारें पूरी तरह साफ नहीं हो पाई। पुलिस नारे लिखने वालों की तलाश तो कर रही है लेकिन मीडिया के समक्ष इस बारे में कोई अफसर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इस बीच विदेश में बैठे खालिस्तान समर्थक संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू का एक वीडियो भी सामने आया है। उसने जी-20 के विदेश मंत्रियों को संदेश जारी करके कहा, ” वह भारत की मौजूदा हदबंदी को न-मंजूर करे क्योंकि पंजाब पर भारत ने जबरदस्ती कब्जा किया हुआ है। दिल्ली एयरपोर्ट पर खालिस्तान के झंडे लहराए जाएंगे ताकि मंत्रियों को पता लग सके कि पंजाब भारत का हिस्सा नहीं है। वहीं मोदी सरकार को लेकर कहा कि वह एक बार फिर सिखों पर आतंकवाद का ठप्पा लगा रही है, गोली का बदला गोली से, वोट की राजनीति वोट से मिलेगी।बता दे की
8 दिन पहले खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल ने रोडे गांव में ही आयोजित एक समागम के बाद देश के गृहमंत्री अमित शाह को धमकी दी थी। अमृतपाल यहां पर दीप सिद्धू की याद में गेट बनाने का नींव पत्थर रखने पहुंचा था। जब शाह को धमकी देने का मामला बढ़ा तो अमृतपाल अपनी बात से मुकर गया और उसने कहा कि उसने शाह को नहीं बल्कि शाह ने उनको धमकी दी है । मोगा जिले का रोडे गांव जरनैल सिंह भिंडरांवाला का गांव है। आतंकवाद के दौरान पंजाब में कई हत्या कराने वाला आतंकी जसबीर सिंह रोडे भी इसी गांव का है। जसबीर सिंह रोडे लंबे समय से पाकिस्तान में शरण लेकर बैठा है और वहीं से पंजाब में खालिस्तान समर्थक गतिविधियां करवा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!