BREAKINGDOABAJALANDHARNATIONALNEW DELHIPOLITICSPUNJAB

केंद्र सरकार किसानों को ही नहीं बल्कि उनकी सहायता में जुटे लोगों को भी बना रही निशाना : डा. संजीव शर्मा
पिपली जाकर की GOLDEN HUT ढाबा मालिक की सहायता, कहा “आप” पहले दिन से किसानों के साथ

जालंधर/पिपली (हितेश सूरी) : किसान विरोधी काले कानूनों को रद्द करवाने के पिछले 7 महीने से दिल्ली के बार्डरों पर केंद्र सरकार के विरुद्ध अंदोलन कर रहे किसान संगठनों द्वारा आयोजित धरने में विभिन्न लोगों द्वारा दिए जा रहे समर्थन को केन्द्र सरकार पचा नहीं पा रही है l इसी संदर्भ में गोल्डन हट ढाबा मालिक राम सिंह राणा ने किसानों को मुफ्त लगंर उपलब्ध करवाने हेतु अपना ढाबा खोलकर एक मिसाल कायम की है। जिसको देखते हुए केंद्र सरकार ने हाल ही में उनके ढाबे की तरफ जा रही सड़क बंद करके उन्हें आर्थिक रूप से तोड़ने का प्रयास तक किया । परन्तु इसके विरोध में पंजाब भर से अलग-अलग संस्थाओ द्वारा श्री राणा के साथ खड़े होकर उनका होंसला बढ़ाया गया l श्री राणा को पंजाब से समर्थन देने हेतु जालंधर सेन्ट्रल विधानसभा से आप के सम्भावित उम्मीदवार व आप पंजाब के राज्य सह-अध्यक्ष डाक्टर विंग डा. संजीव शर्मा, संदीप शर्मा, कोमल दीप चीमा, खुशाल चीमा और उनके साथियों ने राम सिंह राणा को 15 क्विंटल गेहूँ और अन्य सामग्री भेंट की और उन्हे हर सम्भव सहायता करने का विश्वास दिलाया।
बता दे कि शिअद के सुखबीर बादल और श्री सरना ने भी Golden Hut पिपली का दौरा किया था और श्री राणा को मदद का आश्वासन दिया था । इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए डा. संजीव शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार की नादिरशाही अत्यंत निंदनीय है। उन्होंने कहा की इतिहास गवाह है कि युद्धों के समय भी विरोधियों को भोजन कराया जाता था।
डा. संजीव शर्मा ने कहा कि आप पंजाब और अरविंद केजरीवाल पहले दिन से किसानों की मांगों के साथ खड़े हैं। उन्होंने सिंघू बार्डर पर डटे किसानों को रोजाना दूध की आपूर्ति के लिए बाबा धन्ना गुरुद्वारा बेगमपुर को भी धन्यवाद दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!