BREAKINGDOABAJALANDHARPOLITICSPUNJABRELIGIOUS

💥 सेन्ट्रल विधानसभा हल्के में धूमधाम से सम्पन्न हुआ श्री गुरुनानक प्रकाश पर्व!!
💥आप के सम्भावित उम्मीदवार डा. संजीव शर्मा ने श्री गुरुनानक गुरुपर्व पर पंजाबियों को दी बधाई!!

जालंधर (हितेश सूरी) : “संसार को जीतने से पहले स्वयं अपने विकारों पर विजय पाना अत्यंत आवश्यक है। अहंकार, ईर्ष्या, लालच, लोभ मनुष्य को मनुष्य नहीं रहने देते इसलिए इनसे हमेशा दूर रहना चाहिए” l उक्त शिक्षाओं का उच्चारण जालंधर के सेन्ट्रल विधानसभा हल्के से आप के सम्भावित उम्मीदवार डा. संजीव शर्मा ने श्री गुरुनानक देव जी के प्रकाश पर्व के अवसर पर सेन्ट्रल विधानसभा हल्के के विभिन्न गुरुघरो में संगतो को सम्बोधित करते हुए किया l डा. संजीव शर्मा राज्य सह-अध्यक्ष आप (पंजाब) डॉक्टर विंग और राज्य प्रवक्ता ने श्री गुरुनानक देव जी के प्रकाश पर्व पर पंजाबियों को बधाई दी।

उन्होंने विधानसभा हल्के के कई गुरुद्वारों में जाकर श्री गुरु नानकदेव जी का आशीर्वाद लेने हेतु नानकनाम लेवा संगतो के साथ आपनी हाजरी लगवाई व बाबा जी के सम्मानस्वरुप वस्त्र भेंट किए l इस अवसर पर उन्होंने अजीत नगर, अमरीक नगर व बेअंत नगर के गुरुघरों का दौरा किया l इस अवसर पर डा. शर्मा ने केंद्र सरकार द्वारा 3 कृषि बिलों को वापस लेने पर पंजाबियों और किसान संगठनों को बधाई दी।

उन्होंने कहा की श्री गुरु नानक देव के प्रकाश पर्व पर यह किसानों को बाबा जी के आशीर्वाद से मिला बड़ा उपहार है पर केन्द्र सरकार की गलत नीतियों के चलते इस किसान अंदोलन में जान गंवाने वाले शहीद किसानों को भी याद रखना होगा l इस अवसर पर डा. संजीव शर्मा के साथ आप नेताओ सुभाष प्रभाकर, प्रभजोत सिंह, तरुणपाल सिंह, यादविंदर सिंह, राजेश दत्ता सूरज अग्निश, सनी अमरीक नगर, राजिंदर विरदी, तेजपाल सिंह, मंजीत सिंह व अन्य ने भी गुरुघरों में उपस्थित होकर बाबा जी का आर्शीवाद लिया l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!