BREAKINGCHANDIGARHCRIMEDOABAJALANDHARMAJHAMALWAPOLITICSPUNJAB

🛑गैंगस्टर का भाई किडनैप: फोन लोकेशन से मौके पर पहुंचे दूसरे भाई ने बचाया, किडनैपरों की गाड़ी तोड़ी
🛑पीड़ित ने कहा जग्गू भगवानपुरिया के गुर्गों ने गन पॉइंट पर लेकर कार में बैठाया था 

जालंधर (योगेश सूरी) : पंजाब के अमृतसर से एक कुख्यात गैंगस्टर के भाई को किडनैप करने की बड़ी वारदात सामने आ रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुख्यात गैंगस्टर राणा कंडोवालिया के भाई जसकीरत सिंह लाला को कुछ लोगों ने गन पॉइंट पर अमृतसर के मुरादपुरा से किडनैप कर लिया है।पता चला है की लाला ने गाड़ी में बैठते समय अपने भाई शेरा को कॉल लगा कर फोन होल्ड पर रख दिया।

यह भी पढ़ें :- मूसेवाला हत्याकांड : गैंगस्टर लारेंस का भतीजा सचिन दुबई में गिरफ्तार, मूसेवाल हत्याकांड का मास्टरमाइंड था गैंगस्टर सचिन

शेरा फोन पर पूरी बातचीत सुनता हुआ बदमाशों का पीछा करता हुआ लोकेशन पर पहुंच गया। बदमाशों ने शेरा को कार की खिड़की से पिस्टल दिखाई और लाला को सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए। गुस्साए शेरा ने किडनैपरों की गाड़ी भी तोड़ी। इस घटनाक्रम की वीडियो भी सामने आई है।

जानकारी देते हुए जसकीरत सिंह लाला ने बताया कि वह बल खुर्द गांव के रहने वाले हैं। जग्गू भगवानपुरिया ने पुरानी रंजिश के कारण अपने गुर्गें मुझे मारने के लिए भेजे हैं। लाला के मुताबिक, पहले उसके भाई राणा कंडोवालिया को भी जग्गू ने मरवाया है। अब वह उसे भी मारना चाहता है। करेटा गाड़ी में आए लोगों ने उसे इशारा करके अपने पास बुलाया व जब वह उनकी बात सुनने के लिए गया था कि उन लोगों ने उसकी कमर के साथ पिस्टल लगा दी। उसे कहने लगे कि गाड़ी में बैठ जाओ। लाला ने तुरंत अपने भाई शमशेर सिंह शेरा को फोन लगाया। लाला के साथ बदमाशों की कहासुनी सुनने के बाद उसे लोकेशन का पता चला। कुछ लोगों की मदद से उसने गाड़ी को ट्रेस किया और संगतपुरा छावनी तक पहुंचा। शेरा के मुताबिक, वह बाइक पर था। बदमाशों ने उसे देख कर गाड़ी रोक ली और खिड़की से हथियार दिखाने लगे। बदमाशों का जब पीछा किया तो वह एक गली में घुस कर फरार हो गए। लाला को बचाने के लिए उन्होंने इन बदमाशों की गाड़ी भी तोड़ी। प्रशासन से वह मांग करते हैं कि उन्हें इन गैंगस्टरों से बचाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!