BEPARDABREAKINGCHANDIGARHCRIMEDOABAJALANDHARMAJHAMALWAPOLITICSPUNJABRELIGIOUS

🔰वायदों की नहीं विवादों की सरकार, रोज़ नए विवादों से महानगर‼️
🔰लोगो ने कहा “आप” पार्टी के विधायकों को ही दे दो “थाने” और “कानून”‼️
🔰डीसीपी नरेश डोगरा के पक्ष में चली आंधी, सरकार को लेना पड़ेगा यू-टर्न‼️
🔰पढ़ें पूरी खबर 👇👇

इस मामले को लेकर विभिन्न हिन्दू संगठनों, राजनीतिक दलों, सामाजिक संस्थाओं इत्यादि में भी बढ़ता जा रहा है रोष

जालंधर (हितेश सूरी) : जालंधर में गत दिनों विधायक VS पुलिस अधिकारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कहने को तो सरकार के दबाव में इस मामले का पर्दा गिर चुका है पर मामले पर प्रतिक्रियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। डीसीपी रैंक के एक पुलिस अधिकारी नरेश डोगरा के साथ सत्ताधारी पार्टी के विधायकों व उनके समर्थकों द्वारा किया गया दुर्व्यवहार आने वाले दिनों में नया रंग दिखाने वाला है। नरेश डोगरा के साथ हुए दुर्व्यवहार की वीडियो ने ना केवल आम जन में असुरक्षा की भावना पैदा कर दी है बल्कि दूसरी तरफ प्रशानिक अधिकारियों में असुरक्षा की भावना पैदा कर दी है। शहर के प्रतिष्ठित लोगो का कहना है कि आप सरकार के विधायकों को दे दो थाने और कानून। इस मामले को लेकर विभिन्न हिन्दू संगठनों, राजनीतिक दलों, सामाजिक संस्थाओं इत्यादि में भी रोष बढ़ता जा रहा है।

प्रशासन पर राजनीती हावी : सुरिंदर सिंह कैरों

जालंधर : एंटी क्राइम एंड एंटी करप्शन एसोसिएशन पंजाब की कार्यकरणी ने सत्ताधारी नेताओं द्वारा डीसीपी रैंक के एक पुलिस अधिकारी नरेश डोगरा पर हमला करने वाली घटना तथा सत्ताधारी पार्टी के वर्करों द्वारा सिविल अस्पताल में डॉक्टरों व नर्सों के साथ किए गए दुर्व्यवहार की कड़ी निंदा की है एसोसिएशन के प्रधान सुरिंदर सिंह कैरों ने कहा कि अगर पंजाब में प्रशासनिक अधिकारी ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता की सुरक्षा कौनसा पुलिस अधिकारी कैसे कर पायेगा। उन्होंने कहा कि प्रशासन पर राजनीति हावी होती दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि नरेश डोगरा बहुत ईमानदार व कर्मठ पुलिस अधिकारी है इसलिए प्रशासन से आरोपियों पर सख्ती कार्रवाई करने की मांग की है । इस अवसर पर हरविंदर सिंह चिटकारा, रतन लाल हीरा, कृष्ण लाल टांडा, दलजीत सिंह अरोड़ा, ललित लवली, सतीश गुलानी, लखविंदर सिंह, जसविंदर सिंह, राज रानी, सुशीला रानी, परमजीत सिंह, देसराज, नरिंदर सैनी, कैलाश ठाकुर, नितीश, मनदीप और, सरबजीत कौर व अन्य सदस्य उपस्थित रहे।


राजनैतिक दबाव बनाकर आप सरकार के विधायक स्वर्ण समाज पर झूठे एस.सी एस.टी एक्ट के मुक़दमे करवा रहे है दर्ज : अशोक सरीन हिक्की

जालंधर : पंजाब युवा भाजपा के उप-प्रधान एडवोकेट अशोक सरीन हिक्की ने आप सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जालंधर मे सरकार राज है या गुंडाराज क्योकि आप के विधायक अपने समर्थकों के साथ अराजकता फैला रहे है और बेखौफ होकर सरकार का दबाव बनाकर सरेआम गुंडागर्दी कर रहे है। श्री हिक्की ने कहा कि अब राज्य सरकार के राज मे प्रशासनिक अधिकारी भी सुरक्षित नही रहे तो आम नागरिक कैसे सुरक्षित हो सकते है। श्री हिक्की ने कहा कि राजनैतिक दबाव बनाकर आम आदमी पार्टी के विधायक स्वर्ण समाज पर झूठे एस.सी एस.टी एक्ट के मुक़दमे दर्ज करवा रहे है। उन्होंने कहा कि इसी वजह से लोगो को इंसाफ़ नही मिल पा रहा है और पंजाब मे धर्म, जाति आदि को लेकर आपसी भाईचारा ख़राब हो रहा है और राज्य मे सामाजिक अस्थिरता का माहौल उत्पन हो रहा है जोकि पंजाब की ख़ुशहाली को लेकर बहुत बढ़ा चिंता का विषय है।जिस पर तुरंत सरकार को पंजाबहित मे क़ानूनी कारवाई करनी चाहिए।


विभिन्न हिन्दू संगठनों ने डीसीपी नरेश डोगरा के हक में पुलिस कमिश्नर को दिया मांग पत्र

जालंधर : शिवसेना टकसाली के पंजाब चेयरमैन सुनील कुमार बंटी, उत्तर भारत प्रमुख एस.के शर्मा सन्नी, श्री राम भगत सेना राष्ट्रीय अध्यक्ष धरमिंदर मिश्रा, पंजाब प्रधान रवि पटेल, न्याय मोर्चा पंजाब के पंजाब प्रधान राजू पहलवान और हिंदू तालमेल कमेटी के, राष्ट्रीय प्रवक्ता सुभाष महाजन ने जालंधर के पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू को डीसीपी रैंक के पुलिस अधिकारी नरेश डोगरा पर हमला करने वाले आम आदमी पार्टी के वर्करों पर तुरंत कार्रवाई करने के लिए मांग पत्र सौंपा है। सुनील कुमार बंटी ने कहा कि जालंधर में सत्ताधारी सत्ता के जोश में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए डीसीपी नरेश डोगरा को बुरी तरह से पीटा गया तथा वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह डोगरा बेबस हुए पड़े थे और उनकी जान बचाते हुए डीसीपी जसकिरणजीत सिंह तेजा ने डोगरा को भीड़ से निकाला। उन्होंने कहा कि नरेश डोगरा को वीडियो में गंदी-गंदी गालियां निकाली जा रही है, लेकिन जालंधर पुलिस प्रशासन सत्ताधारी नेताओं के आगे बेबस हो चुका है और सत्ताधारी नेताओं की सत्ता में जालंधर पुलिस ने डीसीपी नरेश डोगरा पर ही कार्रवाई कर दी। वही हिंदू संगठनों ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पंजाब के डीजीपी गौरव यादव व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मांग की है कि अगर ऐसे ही सत्ताधारी नेताओं की धक्के शाही चलती रही तो वह दिन दूर नहीं कि जब पंजाब में जंगलराज होगा तथा पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए ताकि लोगों का पुलिस प्रशासन पर विश्वास बना रहे। श्री बंटी ने कहा कि पंजाब में पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो आम नागरिक कहां से सुरक्षित होगा। श्री बंटी ने कहा कि जल्द से जल्द डोगरा पर हमला करने वालों पर कार्रवाई कर उन को जेलों में डाला जाए नहीं तो हिंदू संगठन बड़े स्तर पर रणनीति बनाकर डीसीपी रैंक के पुलिस अधिकारी नरेश डोगरा के हक में खड़े होंगे।


इस घटना के बाद लोग राज्य सरकार व पुलिस बल से क्या उम्मीद रखेंगे : विकास तलवाड़

जालंधर : जालंधर के वार्ड नंबर 54 से समाज सेवक व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विकास तलवाड़ ने कहा कि डीसीपी रैंक के एक पुलिस अधिकारी नरेश डोगरा के साथ हुए दुर्व्यवहार की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इस घटना के बाद साधारण लोगों में तो असुरक्षा की भावना पैदा होने के साथ-साथ पुलिस बल में भी असुरक्षा की भावना पैदा हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इस सारे प्रकरण के बाद साधारण लोग राज्य सरकार व पुलिस बल से इन्साफ की क्या उम्मीद रखेंगे। उन्होंने कहा कि प्रति दिन शहर में सरकार का कोई ना कोई कारनामा सामने आ रहा है, जिससे शहर में माहौल बिगड़ता हुआ नज़र आ रहा है। श्री तलवाड़ ने पंजाब सरकार से अपील करते हुए कहा कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएँ ताकि शहर में शान्ति का माहौल बना रहे।


आरोपियों पर सख्त करवाई करें प्रशासन : दीपक कम्बोज

जालंधर : इस सम्बन्ध में शिव सेना पंजाब राष्ट्रीय प्रभारी दीपक कंबोज ने बयान जारी करते हुए कहा है कि पंजाब में जब से आप सरकार आई है तब से लेकर आज तक पंजाब में गुंडाराज चल रहा है। उन्होंने कहा कि अब तो जनता को भी पता चल चुका है कि आप सरकार पंजाब में गुंडाराज स्थापित करना चाहती है। श्री कंबोज ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से मांग करते हुए कहा कि जिन आप वर्करों ने पुलिस की वर्दी पर हाथ डाला है, उन पर तुरंत कार्रवाई की जाये। श्री कम्बोज ने कहा कि अगर पंजाब सरकार द्वारा सही आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की गई तो शिवसेना पंजाब बहुत ही जल्द आम आदमी पार्टी के खिलाफ पूरे पंजाब में धरना-प्रदर्शन करेगी। श्री कम्बोज ने कहा कि पंजाब में आप वर्करों और विधायक पंजाब में जो गुंडाराज चला रहे हैं, वह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि डीसीपी नरेश डोगरा बहुत अच्छे इंसान हैं, जिन्होंने आज तक किसी को गाली नहीं निकाली और प्रशासन ने राजनीतिक दबाव के चलते डोगरा का तबादला कर दिया है। श्री कम्बोज ने कहा कि पंजाब सरकार को मामलें को गंभीरता से लेना चाहिए और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएं।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!