BREAKING

जालंधर वैस्ट में फेल साबित हुआ बिजली बोर्ड, बरकत एन्क्लेव कॉलोनी में लोग रो रहे MP और MLA की जान को……

जालंधर (जीत कुमार) : जालंधर वैस्ट विधानसभा हलके के अंतर्गत आते काला सिंघा रोड पर स्थित बरकत एन्क्लेव कॉलोनी नज़दीक कोट सदीक पर इलाकानिवासियों द्वारा भारी धरना-प्रदर्शन किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार पिछले काफी समय से इलाके में लोगो को बिजली की काफी दिक्कत आ रही है। जिसके मद्देनज़र बिजली बोर्ड द्वारा खम्बे लगाए गए मगर ना तो खम्बे में किसी तरह का कनेक्शन दिया गया और केवल तारें लगाकर चले गए।

इलाके की ख़राब सड़कों की हालत का दृश्य

इलाकानिवासियों का कहना है कि बीतें दिनों जालंधर से सांसद सुशील कुमार रिंकू को भी मामले के बारे में अवगत करवाया गया था मगर तब भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी। इलाकानिवासियों ने बताया कि हल्का विधायक शीतल अंगुराल और बिजली बोर्ड के दफ्तर के चक्कर बार-बार लगाकर थक चुके है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में गर्मी का मौसम आ रहा है और ऐसे में बिजली की समस्या का हल किया जाना बहुत जरुरी है। उन्होंने कहा कि चुनावों में नेताओं द्वारा कई वादे किये गए मगर कोई भी वादा पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि इलाके में सड़क की हालत बिलकुल भी ठीक नहीं है और साथ ही सीवरेज की भी बड़ी समस्या है। इलाकानिवासियों ने प्रशासन से समस्या हल करने की मांग की है। खबर लिखने तक इलाकानिवासी अपनी मांगों को लेकर क्षेत्र में धरना प्रदर्शन कर रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!