AMRITSARBARNALABATHINDABREAKINGCHANDIGARHCRIMEDOABAFARIDKOTFATEHGARH SAHIBFAZILKAFIROZPURGURDASPURHOSHIARPURJALANDHARKAPURTHALALUDHIANAMAJHAMALERKOTLAMALWAMANSAMOGAMOHALIMUKTSARNAWANSHAHRPATHANKOTPATIALAPHAGWARAPUNJABROPARSANGRURTARN TARAN

खालिस्तानी अमृतपाल के समर्थन में लगाए जा रहे धरने में शामिल होने जा रहा ब्लॉगर भाना सिद्धू काबू : चलती गाड़ी से घसीट कर उतारा पुलिस ने, देखे वीडीयो

जालंधर (योगेश सूरी) : खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल के लिए चल रहे धरने में शामिल होने जा रहे यूट्यूबर और ब्लॉगर भाना सिद्धू को लुधियाना-अमृतसर हाईवे पर पुलिस ने में हिरासत में लिया है। भाना सिद्धू अपने दोस्तों के साथ लुधियाना से अमृतसर की ओर खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के समर्थन में लगाए जा रहे धरने में शामिल होने जा रहा था। पुलिस ने उसे उनकी चलती गाड़ी से घसीट कर उतार लिया और थाने ले गई।इस घटना का वीडियो भाना सिद्धू के साथ मौजूद उनके साथियों ने बना लिया, जो अब काफी वायरल हो रहा है।

फिलहाल सिद्धू को किस थाने में लेकर गए हैं, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।बताया जा रहा है कि भाना सिद्धू अपने दोस्तों के साथ कार में सवार होकर अमृतसर के लिए निकला था। इसी दौरान पुलिस ने 2 गाड़ियां स्कॉर्पियो के पीछे और एक गाड़ी आगे लगा दी। सिद्धू को पुलिस की हरकत का आभास हो गया था, इसलिए उनके दोस्तों ने वीडियो बनाना शुरू किया।कुछ दूर जाकर पुलिस ने सिद्धू की कार के आगे अपनी गाड़ी लगा दी। पुलिसकर्मियों को सामने से आते देखकर सिद्धू के गाड़ी ड्राइव कर रहे दोस्त ने पीछे लौटने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने सिद्धू को चलती गाड़ी से बाहर खींच लिया और हिरासत में लिया।सिद्धू को दोस्त वीडियो बना रहा था, इसलिए पुलिसकर्मियों ने उसे पीछे लौटने को कहा। दोस्तों ने यह वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर डाला, जो सिद्धू के कारण वायरल हो गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस ने सिद्धू को चलती गाड़ी उतार लिया, और पुलिस की स्कॉर्पियो में बैठा लिया।सिद्धू को ले जाती पुलिस की गाड़ी का साथियों ने काफी देर पीछा किया। सिद्धू को ले जाती पुलिस की गाड़ी का साथियों ने काफी देर पीछा किया।

अमृतपाल के समर्थन में जाना था अमृतसर
भाना सिद्धू के साथियों ने बताया कि वे लुधियाना से अमृतसर जा रहे थे। उन्हें अमृतसर में अमृतपाल के समर्थन में लगाए धरने में जाना था। बड़े स्तर पर प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। जब इसे लेकर सूचना पुलिस को मिली तो सिद्धू को रास्ते से ही हिरासत में ले लिया गया। उन्होंने वीडियो के माध्यम से लोगों से अपील की धरने में बड़ी से बड़ी संख्या में पहुंचें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!