BREAKINGDOABAJALANDHARPOLITICSPUNJAB

KCL Institute Of Laws में प्रिंसिपल डा. दलजीत कौर रियात के नेतृत्व में आयोजित हुआ कन्वोकेशन समारोह ; मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे एडीसी जसबीर सिंह

जालंधर (हितेश सूरी) : जालंधर में लाडोवाली रोड पर स्थित खालसा कॉलेज ऑफ़ लॉ (के.सी.एल) में प्रिंसिपल डा. दलजीत कौर रियात के नेतृत्व में कन्वोकेशन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमे वर्ष 2021, 2022 और 2023 सैशन के L.L.B. (FYC) और L.L.B. (TYC) के पासआउट विद्यार्थियों को डिग्रियां वितरित की गई। समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर जालंधर के एडीसी जसबीर सिंह और लायलपुर खालसा बी.एड. कॉलेज (वूमेन) की डायरेक्टर परमिंदर कौर, डा. सुरजीतलाल सहोता विशेष तौर पर मौजूद रहे। प्रिंसिपल डा. दलजीत कौर रियात ने कन्वोकेशन समारोह का शुभारम्भ करते हुए कॉलेज की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की, जिसमें कॉलेज की उपलब्धियों और भविष्य की योजनाओं पर विस्तार से प्रकाश डाला गया और साथ ही कालेज रिपोर्ट पेश करते हुए कॉलेज द्वारा आयोजित किये जाने वाले विभिन्न इवेंट्स में कॉलेज स्टाफ एवं विद्यार्थियों की तरफ से डाले गए बेहतरीन योगदान पर भी रोशनी डाली गयी। समारोह में एडीसी जसबीर सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि आप सभी शैक्षणिक डिग्री तो हासिल कर चुके हैं, अब सभी को अपनी योग्यता के साथ समाज और देश की सूरत को बदलने में अहम भूमिका निभानी होगी।इस मौके पर एडीसी जसबीर सिंह ने सभी विद्यार्थियों को मतदान का महत्त्व बताते हुए सभी विद्यार्थियों को मतदान करने का अनुरोध किया। समारोह में सभी ने आगामी लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान करने का संकल्प लिया।

सभी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए प्रिंसिपल डा. दलजीत रियात

समारोह में प्रिंसिपल डा. दलजीत कौर रियात ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि शिक्षा ही एक ऐसा जरिया है जो हमें मानवता की सीख देता है। उन्होंने कहा कि शिक्षा ही हमें अपनी मंजिल की तरफ आगे बढ़ने की राह दिखाती है। डा. रियात ने कहा कि आपके जीवन के अगले चरण में आपको कई नई चुनौतियां और अवसर मिलेंगे जो आपका इंतजार कर रहे हैं।

एडीसी जसबीर सिंह को सम्मानित करते हुए प्रिंसिपल डा. दलजीत रियात, परमिंदर कौर, डा. शैली, डा. पुष्पिंदर कौर व डा. सुदेश कुमारी

गौरतलब है कि इवेंट इंचार्ज डा. पुष्पिंदर कौर व डा. सुदेश कुमारी, पीआरओ प्रो. अनीता रानी तथा प्रो. अखिल ने स्टेज प्रबंधन एवं डा. कारज सिंह ने फ़ूड प्रबंधन की ज़िम्मेदारी को बखूबी से निभाते हुए बहुत अच्छे ढंग से पूरे इवेंट को मैनेज किया। समारोह में कालेज के विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक गीत से परिपूर्ण लोकनृत्य प्रस्तुत किए गए।

इस अवसर पर डा. शैली, प्रो. शिवानी, प्रो. सुरेश कुमारी, प्रो. दृष्टि सागर, प्रो. सिमरनजीत कौर, प्रो. रवनीत कौर, प्रो. मीनाक्षी कुमारी, प्रो. प्रियंका सिद्धू, प्रो. मोनिका ठाकुर, शोभा, सुषमा, हरदीप, नीरज, विजय सहित समूह कॉलेज के टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टाफ ने विद्यार्थियों को सफल करियर की शुभकामनाएं दीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!