BREAKINGCHANDIGARHDOABAMAJHAMALWAPOLITICSPUNJABTARN TARAN

खडूर साहिब लोकसभा सीट पर खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की जीत-हार पर पुलिसकर्मियों ने लगाई शर्त :10 हजार के लेन-देन का वीडियो वायरल

जालंधर (हितेश सूरी) : पंजाब की खडूर साहिब लोकसभा सीट पर खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की जीत होने पर पुलिस कर्मियों के पैसे देने का वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार खडूर साहिब लोकसभा सीट पर खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की जीत-हार पर पुलिस कर्मियों ने शर्त लगाई थी। वायरल वीडियो में 7 से 8 पुलिसकर्मी ड्रेस व सिविल कपड़ों में दिख रहे हैं।

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह

पैसों का लेन-देन करने वाले दोनों ही ASI रैंक के अधिकारी हैं और वीडियो बनाने वाला इस शर्त के बारे में विस्तृत जानकारी भी देता है। वीडियो बनाने वाला साफ कहता है कि आज बड़ा अच्छा दिन है। भुपिंदर सिंह जी 10 हजार रुपए के विजेता रहे हैं, भाई अमृतपाल सिंह जीत गए हैं और अंग्रेज सिंह बहुत बुरी तरह से हार कर 10 हजार रुपए दे रहे हैं, अंत में सभी पुलिसकर्मी ‘बोले सो निहाल’ का जयकारा भी लगाते हैं। बता दे कि डिबरूगढ़ जेल में बंद अमृतपाल सिंह ने चुनाव लड़ते हुए इस सीट पर पंजाब के सबसे बड़े अंतर से जीत हासिल की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!