HOROSCOPE

शुक्रवार जीवनसाथी के साथ हो सकता है मतभेद जानिए किस राशि के लोगों का, कौन रहेगा तनावग्रस्त .. क्या कहता है आपका आज का राशिफल
यह भी पढ़े, क्यो रहता है घर में हमेशा तनाव!!
तांशी अग्रवाल (वैदिक एवं टैरो कार्ड रीडर)

तिथि :- प्रथम
दिन :- शुक्रवार
पक्ष :- कृष्ण
नक्षत्र :- पूर्वा आषाढ़
राहु काल :- सुबह 10:38 बजे से दोपहर 12:23 बजे तक

मेष : इन लोगों का आज का दिन शुभ है। वे जो भी काम शुरू करेंगे, वह उनके पक्ष में ही जाएगा। शुभ समाचार आयेगा।

वृष : दिन भर मन तनावग्रस्त रहेगा. लेकिन तनाव को दूर करने के लिए प्रयास करना अच्छा साबित होगा। सकारात्मक रहना कुंजी है।

मिथुन : जीवनसाथी के साथ किसी प्रकार का मतभेद हो सकता है क्योंकि आप आज के लिए बढ़त बनाए रखना चाहेंगे। कुछ छोटे-मोटे मतभेद होने की संभावना है।

कर्क : कोई बड़ा खर्चा किसी कोर्ट केस या कुछ कानूनी मामलों में हो सकता है। कानूनी मामलों में संघर्ष आज के दिन देखने को मिल रहा है। यात्रा भी अपेक्षित है।

सिंह : पहले बच्चे से समझ बढ़ेगी. शेयर बाजार में काम करने की योजना बना रहे लोग आज से काम शुरू कर सकते हैं। शेयर बाजार में लाभ की उम्मीद है।

कन्या : व्यापार/नौकरी से जुड़ा शुभ समाचार आएगा. आमदनी में सुधार होगा। नया काम शुरू करने के लिए दिन बहुत अच्छा है। आप भी योजना बना सकते हैं । नया वाहन खरीदें।

तुला : तुला राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है। सरकारी मामले आपके पक्ष में आएंगे। आप काम में सक्रिय रहेंगे और उससे लाभ प्राप्त होगा। आय का कोई पक्ष नया स्रोत हो सकता है।

वृश्चिक : आर्थिक नुकसान हो सकता है l बैंक बैलेंस में उतार-चढ़ाव हो सकता है। आप जहां पैसा खर्च करते हैं, उसके लिए सावधान रहें। मूड अस्थिर रहेगा। सेहत पर भी असर पड़ेगा।

धनु : आप भावनात्मक रूप से अधिक प्रभावित होंगे। जीवनसाथी से संबंध अच्छे रहेंगे। सम्मान मिलेगा। और स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।

मकर : आज आप अधिक धन खर्च करेंगे। वीजा के लिए आवेदन करने की योजना फलदायी हो सकती है। आप शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। नए दोस्त बनाने के लिए दिन अच्छा है।

कुंभ : आय में अधिक लाभ। गर्भधारण करने की कोशिश कर रहे लोगों के लिए बहुत अच्छा मौका है। वैसे भी निवेश फायदेमंद साबित होगा।

मीन : आज आपका झुकाव अपने काम के प्रति अधिक रहेगा। समाज से लाभ मिलेगा। मानसिक और शारीरिक दोनों रूप से मजबूत रहेंगे।

अगर आपके घर में भावनात्मक चिंता और तनाव है तो अपने घर को हर तरफ सफेद रंग से रंगने से घर में अधिक सद्भाव और शांति आएगी और आपके लिए शुभता बनी रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!