BREAKINGDOABAJALANDHARPUNJABRELIGIOUS

♦श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला धूमधाम से सम्पन्न, अग्रणी संस्थाओं ने लगाए स्वागती मंच व लंगर
♦सेवक धूप फैक्टरी के रामजी शर्मा ने परिवार सहित लगाया 44 वां वार्षिक विशाल लंगर, शहरवासियों को दी शुभकामनाएं
♦एंटी करप्शन एंड एंटी क्राइम ब्यूरो के प्रधान सुरिन्दर सिंह कैरों विभिन्न समारोहों में हुए सम्मानित
♦पूर्व पार्षद व भाजपा नेता बाल किशन बाली व युवा नेता गगन बाली ने किशनपुरा में किया लंगर का आयोजन

जालंधर (हितेश सूरी/हैप्पी शर्मा) : विश्व प्रसिद्ध श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले में श्रद्धालुओं का भारी उत्साह देखने को मिला है। मेले में लाखों श्रद्धालुओं ने बाबा जी के मंदिर में नतमस्तक होकर बाबा सोढल का आशीर्वाद प्राप्त किया। गौरतलब है कि मेले में झूलें, दुकानें, कलाकारों की पेशकश सहित लंगर व स्वागती मंचों ने मेले में चार-चांद लगा दियें। श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले के उपलक्ष्य में जालंधर की विभिन्न सामाजिक, राजनीतिक व धार्मिक संस्थाओं ने श्री सिद्ध बाबा सोढल मंदिर में माथा टेकने वाले भक्तों व राहगीरों के लिए विशाल लंगर का प्रबंध किया।

जालंधर : विश्व प्रसिद्ध श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले के उपलक्ष्य में जग्गू चौक स्थित सेवक धूप फैक्ट्री की तरफ से दुकान के बाहर 44वां वार्षिक विशाल लंगर लगाया गया। इस दौरान श्रद्धालुओं व राहगीरों में अलग-अलग स्वादिष्ट व्यंजनों का लंगर-प्रसाद वितरित किया गया। सेवक धूप फैक्ट्री के मालिक रामजी शर्मा ने सभी देशवासियों को श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले की शुभकामनाएं देते हुए बताया कि श्री सिद्ध बाबा सोढल की कृपा से यह लंगर लगाया गया। उन्होंने कहा कि वह लोग बहुत ही खुशनसीब है जो बाबा जी का आशीर्वाद लेने के लिए देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी आते है। श्री रामजी ने श्री सिद्ध बाबा सोढल की आराधना कर सभी की मनोकामनाएं पूरी करने और विश्व शांति के लिए प्रार्थना की।कार्यक्रम में पार्षदपति सलिल बाहरी ने मुख्यतिथि के रूप में शामिल होकर बाबा जी के लंगर का शुभारम्भ करते हुए सभी देशवासियों को श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर सेवक धूप फैक्ट्री के प्रिंस शर्मा व ऋषि शर्मा ने बाबा जी के मेले की बधाई देते हुए कहा कि यह मेला करोड़ों लोगो की आस्था का केंद्र बन चुका है और यह मेला एकता का प्रतीक है। इस मौके पर रवि सूजी टोनी, प्रीत सूजी, नरेश कानूनगो, राजिंदर अरोड़ा (नीटू), लवली, यशपाल, अमृतपाल सिंह गहीर, मनोज बाहरी, पवनीत पाल सिंह सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।


जालंधर : विश्व प्रसिद्ध श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले के उपलक्ष्य में एस-5 , न्यू मार्किट डाक खाना रोड नज़दीक इंडस्ट्रियल एरिया में मार्किट एसोसिएशन द्वारा श्री सिद्ध बाबा सोढल मंदिर में माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुओं व राहगीरों के लिए विशाल लंगर लगाया गया। इस मौके पर विशेष रूप से एंटी क्राइम एंड एंटी करप्शन एसोसिएशन के प्रधान सुरिंदर सिंह कैरों शामिल हुए। श्री कैरों ने बाबा जी के लंगर का शुभारम्भ करते हुए सभी देशवासियों को बाबा जी के मेले की हार्दिक शुभकामनाएं दी। श्री कैरों ने कहा कि बाबा सोढल जी की महिमा अपरंपार है। उन्होंने कहा कि बाबा जी के आशीर्वाद से हर एक परिवार को जहां बच्चो का सुख मिलता है, वही परिवार में खुशहाली और उन्नति का वास होता है। गौरतलब है कि श्री सिद्ध बाबा सोढल सुधार सभा व चड्ढा बिरादरी के मंच से सुरिंदर सिंह कैरों सम्मानित हुए। इस अवसर पर हरजिंदर सिंह चिटकारा, राजिंदर शर्मा, सुरिंदर प्रभाकर, राकेश कुमार, राजन बिट्टू, जतिन कुमार, शिवम शर्मा, मोहित कुमार, भूपिंदर सिंह, सिमरनजीत सिंह, जसविंदर सिंह, नरिंदर शर्मा, अशोक सैनी ने बाबा जी के लंगर को सुचारु ढंग से वितरण करने में सहयोग दिया। तदोपरांत सभी ने श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले की शुभकामनाएं देते हुए बाबा जी का आशीर्वाद प्राप्त किया।


जालंधर : विश्व प्रसिद्ध श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले के उपलक्ष्य में पूर्व पार्षद व वरिष्ठ भाजपा नेता बाल किशन बाली द्वारा किशनपुरा में विशाल लंगर लगाया गया। कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए यूथ क्लब जालंधर के प्रधान व युवा नेता गगन बाली ने बताया कि श्री सिद्ध बाबा सोढल की कृपा से लंगर लगाया गया है। श्री बाली ने सभी देशवासियों को श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले की शुभकामनाएं देते हुए सभी के स्वस्थ व खुशहाली की कामना की। कार्यक्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया, भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा, पूर्व मेयर सुनील ज्योति, पूर्व पार्षद हंस राज राणा, पूर्व पार्षद भगवंत प्रभाकर, भाजपा मंडल 3 के प्रधान मोहिंदरपाल, विजय भंडारी सहित अन्य विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस मौके पर सैंट्रल वाल्मीकि महासभा के प्रधान मुनीश गिल, भगवान वाल्मीकि वेलफेयर पंजाब के प्रधान सोमा गिल, यूथ एकता दल भारत के प्रधान रवि पाल बगनियां, हिन्दू सुरक्षा सेना के काली थापर, आज़ाद हिन्द सेना के प्रधान विकास जोशी, आगाज़ एन जी ओ के प्रधान परमप्रीत व टैनी, सिटी वाल्मीकि सभा के चेयरमैन हीरो सभ्रवाल, नौजवान सभा किशनपुरा के प्रधान सोनू दुग्गल, जय अम्बे माँ नौजवान सभा के प्रधान विक्की दुडेजा सहित अन्य मंडलों, वार्डों और बूथों के प्रधान को बाबा जी के आशीर्वाद सिरोपें भेंट करके सम्मानित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!