BREAKINGCRIMEDOABAJALANDHARMAJHAMALWAPHAGWARAPOLITICSPUNJAB

🔥सुनील जाखड़ के बयान पर थमने का नाम नहीं ले रहा बवाल!!
🔥वाल्मीकिन टाइगर फोर्स ने लिया कड़ा संज्ञान!!
🔥जाखड़ की गिरफ्तारी की मांग को लेकर समूह SC संगठन 16 अप्रैल को जालंधर में करेगें अनिश्चितकाल धरना-प्रदर्शन : रिशी हंस

जालंधर (हितेश सूरी) : पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ द्वारा एक टीवी इंटरव्यू दौरान पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का नाम लेकर SC भाईचारे के खिलाफ प्रयोग की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का जबरदस्त विरोध किया जा रहा है l इस सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी देते हुए वाल्मीकिन टाईगर फोर्स के मीडिया इंचार्ज रिशी हंस ने बताया कि विधानसभा चुनावों में हार के बाद कांग्रेसी नेता एक-दूसरे के खिलाफ कुछ भी बोले, इससे फर्क नहीं पड़ता परंतु पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का नाम लेकर पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ द्वारा SC भाईचारे के खिलाफ प्रयोग की गई शब्दावली शर्मसार करने वाली है। उन्होंने कहा कि सुनील जाखड़ के प्रति SC समाज में भारी गुस्सा और रोष पाया जा रहा है l श्री हंस ने कहा कि सुनील जाखड़ के इस बयान से उनका SC समाज विरोधी व जातिवादी चेहरा जनता के सामने आ चुका है l श्री हंस ने पुलिस प्रशासन और सरकार से मांग की है कि सुनील जाखड़ के विरुद्ध दंगा भड़काने तथा SC & SC act के अंतगर्त FIR दर्ज कर जल्द गिरफ्तार किया जाए और पार्टी से निकाला जाए lउन्होंने कहा कि अगर सुनील जाखड़ पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी तो प्रदर्शन ओर तेज़ किया जायेगा .

16 अप्रैल को धरना

वाल्मीकिन टाईगर फोर्स के मीडिया इंचार्ज रिशी हंस ने बताया कि श्री गुरु रविदास महाराज गुरुद्वारा फगवाड़ा में एक विशेष बैठक की गई l जहां S.C समाज के संगठनों ने यह फैसला लिया है कि 16 अप्रैल 2022 सुबह 10:00 बजे संत शहीद रामानंद रामा मंडी चौक जालंधर में धरना लगाया जाएगा l उन्होंने कहा कि जब तक सुनील जाखड़ पर पर्चा दर्ज नहीं किया जायेगा तब तक SC समाज द्वारा धरना जारी रहेगा l

इस बयान पर घिरे जाखड़

सुनील जाखड़ ने टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कांग्रेस के असंतुष्ट G-23 के बारे में कहा था कि वह हाईकमान पर प्रेशर डालने और ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं। उनमें कई ऐसे हैं, जिनका कोई जमीनी वजूद नहीं है और वह राज्यसभा के चौधरी बने हुए हैं। कुछ नेता ऐसे भी हैं, जो खुद कहते हैं कि उनकी झोली छोटी थी लेकिन हाईकमान ने उससे ज्यादा दे दिया। इसी में जाखड़ आगे कह बैठे कि ऐसे नेताओं को सिर पर नहीं बिठाना चाहिए। इससे कांग्रेस में घमासान मच गया कि उन्होंने पूर्व CM चन्नी के लिए आपत्तिजनक बात कही।

जाखड़ दे चुके सफाई

इस मुद्दे पर सुनील जाखड़ सफाई दे चुके हैं। उनका कहना है कि उन्होंने किसी समुदाय के प्रति टिप्पणी नहीं की थी। उन्होंने सिर्फ उन नेताओं के बारे में कहा था, जो कांग्रेस हाईकमान पर दबाव डाल रहे थे। जाखड़ ने यह भी कहा था कि वह SC समाज के अपमान की सोच भी नहीं सकते। अगर उनकी बातों से किसी की भावनाएं आहत हुई तो वह खेद प्रकट करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!