BREAKINGCHANDIGARHCRIMEDOABAMAJHAMALWAPOLITICSPUNJAB

धमकी : खालिस्तानी पन्नू ने दी अब पंजाब के CM और राज्यपाल को धमकी!!
कहा 15 अगस्त को न करें ध्वजारोहण, वरना अपनी राजनीतिक मौत के खुद जिम्मेदार

चंडीगढ़ (न्यूज़ लिंकर्स ब्यूरो) : खालिस्तानी गुरपतवंत सिंह ने CM हिमाचल जयराम ठाकुर, हिमाचल में नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर के बाद अब पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह और राज्यपाल वी पी सिंह बदनोर को भी धमकी दी है कि इस 15 अगस्त को वह ध्वजारोहण न करें। एक रिकॉर्डेड ऑडियो मैसेज के माध्यम से सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने यह धमकी दी है।
आडियो संदेश में कहा गया है कि हमारे अन्नदाता किसान मर रहे हैं, ऐसे में ध्वजारोहण को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बावजूद इसके अगर वह ध्वजारोहण करते हैं, तो वे खुद अपनी राजनीतिक मौत के जिम्मेदार होंगे। ऐसे मैसेज लोगों को फोन पर आ रहे हैं। लगातार आ रहे ऐसे मैसेजेस के बाद पंजाब, हरियाणा और हिमाचल में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। संदिग्धों पर भी नजर रखी जा रही है।
बता दे की हरियाणा के CM मनोहर लाल को धमकी मिलने के बाद सरकार ने जांच के आदेश दिए और खालिस्तानी पन्नू के खिलाफ गुरुग्राम के साइबर क्राइम थाने में देशद्रोह का मामला दर्ज किया जा चुका है। हरियाणा के CM को भेजे गए 1 मिनट के ऑडियो में कहा गया था कि हरियाणा स्वतंत्र पंजाब का हिस्सा होगा। इसके साथ ही कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शनकारियों का समर्थन करते हुए इस 15 अगस्त पर हिंसा की चेतावनी भी दी। साथ ही हरियाणा सरकार को सिखों और किसानों का विरोधी बताया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!