BREAKINGDOABAJALANDHARPUNJAB

निहंग के चिट्‌टा पीने का VIDEO VIRAL : मीट शॉप मालिक पर तलवार से हमला कर चुराए थे पैसे, देखें वायरल वीडीयो

जालंधर (योगेश सूरी) : निहंग सिंह बाने में चिट्टा पी रहे एक युवक का वीडीयो सोशल मीडीया पर खूब वायरल हो रहा है l जानकारी के अनुसार वीडीयो लुधियाना का है l वीडीयो में एक युवक द्वारा निहंग सिंह के बाने में चिट्‌टा पी रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक हाथ में सिल्वर वर्क रख कर चिट्‌टे का सेवन कर रहा है।

बताया गया है कि यह वही युवक है जिसने एक हफ्ते पहले ताजपुर रोड पर सुरजीत मीट शॉप पर तेजधार हथियारों से हमला कर दुकानदार को घायल कर दिया था। दुकानदार जसवंत सिंह ने आरोप लगाया था कि हमला करने वाले ने बाद में दुकान में घुस गल्ले से पैसे लूटे थे।

https://bit.ly/46EhvvA

पढ़ें यह भी खबर : थाना नवीं बारादरी पुलिस चोरों के सामने पस्त, मोहल्ला गोबिंदगढ़ व ओल्ड जवाहर नगर में चोरों का कहर; निहंग सिंहों के बाने में 2 युवकों ने उडाया मोटरसाईकिल, 13 दिनों में 14 चोरियों ने दहलाए लोग

हमलावर ने तेजधार हथियार से उसके हाथ पर वार किया था जिससे उनकी अंगुलियां तक काटने की नौबत आ गई थी। हमला करने वाले युवक चिट्‌टे का सेवन करते है।पहले भी कई बार इन युवकों ने दुकानों में चोरियां की है। पीड़ितों ने हमलावरों के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 7 में मामला भी दर्ज करवा दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!