BREAKINGCRIMEDOABAJALANDHARNATIONALNEW DELHIPUNJAB

🔥यू-ट्यूबर कैरी मिनाती के विरुद्ध अपराधिक मामला दर्ज करने की मांग!!
🔥जालंधर के प्रसिद्ध वकील अभिषेक भारद्वाज की याचिका पर अदालत ने 17 फरवरी तक की पुलिस से मामले की रिपोर्ट तलब!!
🔥पढ़े पूरा मामला 👇👇

जालंधर (योगेश सूरी) : विश्व प्रसिद्ध यू-ट्यूबर कैरी मिनाती एक बार फिर आरोपों में घिर गए है l बच्चों की प्रसिद्ध आन लाईन वीडीयो गेम्स को यू-टयूब पर अपने चैनल पर अश्लील “कामेडी कमैंटरी” के साथ दिखाने का मामला इस बार कैरी मिनाती के लिए परेशानी का सबब बना दिखाई दे रहा है l समय-समय समाजिक मुद्दे उठाने वाले जालंधर के नामवर वकील अभिषेक भारद्वाज ने अब विश्व विख्यात यू-ट्यूबर फरीदाबाद निवासी कैरी मिनाती उर्फ़ अजय नागर की अश्लील व आपत्तिजनक वीडियोस के आधार पर उनके व सोशल मीडिया की विभिन्न सोशल साइट्स के प्रतिनिधियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने को लेकर 27 दिसंबर 2021 को एक शिकायत पंजाब के डीजीपी व जालंधर के कमिश्नर पुलिस को भेजी गई थी। डीजीपी पंजाब ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए आई.जी (साइबर क्राइम सैल) को यू-ट्यूबर कैरी मिनाती के खिलाफ जांच करने के आदेश दिए है।

शिकायत की कॉपी पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- CARRY COMPLAINT

एडवोकेट भारद्वाज ने माननीय अदालत से कैरी मिनाती सहित सोशल साइट्स के प्रतिनिधियों के विरुद्ध धारा 67,67A ( IT Act) व IPC की धारा 354,509,292,293,294,129-B व 3/6/7 (महिलाओं के प्रति अभद्र भाषा) एक्ट के अंतर्गत आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है। माननीय अदालत ने याचिका का संज्ञान लेते हुए 17 फरवरी तक SHO रामा मंडी को जांच रिपोर्ट दायर करने के आदेश दिए है।न्यूज़ लिंकर्स के साथ विशेष बातचीत दौरान वकील व सामाजिक कार्यकर्ता अभिषेक भारद्वाज ने बताया कि विश्व विख्यात यू-ट्यूबर कैरी मिनाती अपना पेज विभिन्न सोशल मीडिया साइट्स पर चला रहा है , सोशल मीडिया की विभिन्न सोशल साइट्स पर उनके फालोर्यस की गिनती करोड़ों में है। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन वीडियो गेम्स में अश्लील कमेंट्री कर कैरी मिनाती सबसे कम उम्र में विश्व विख्यात बन चुके है। उल्लेखनीय है कि विश्व विख्यात यूट्यूबर कैरी मिनाती पहले भी हिंदूओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने के एक मामले में सार्वजानिक रूप में सोशल मीडिया पर माफ़ी मांग चुका है। इस बार मामला उस पर अश्लील कमेंट्री करने का है। श्री भारद्वाज ने कहा कि कैरी मिनाती ऑनलाइन गेम्स में अश्लील कमेंट्री करके विश्व विख्यात यू-ट्यूर्ब बना है। उन्होंने कहा कि ऐसी अश्लील वीडियोस देखकर नाबालिग बच्चे स्कूलों, कॉलेजों व अन्य सार्वजानिक स्थानों में कैरी मिनाती जैसी अश्लील भाषा का प्रयोग कर रहे है । इतना ही नहीं नौजवान अपने परिवारिक सदस्य, दोस्तों व अन्य लोगो के सामने इस अश्लील भाषा का प्रयोग करते है। इससे आने वाली पीढ़ी सहित अन्य सामाजिक व धार्मिक भावनाओं पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। श्री भारद्वाज ने इस सम्बन्ध में खुलासा करते हुए बताया कि यह सभी वीडियोस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सरेआम चल रही है , इस का मुख्य कारण यही है कि सोशल मीडिया की विभिन्न साइटस को ऐसी वीडियोस वायरल करने की करोड़ों की कमाई होती है।

पढ़ें मामले की कॉपी :- CARRY MINATI CASE

उन्होंने आरोप लगाया की सोशल मीडिया की विभिन्न साइट्स के कुछ अधिकारियों द्वारा अपनी कमाई का कुछ हिस्सा कैरी मिनाती को दिया जाता है , क्योकि कैरी मिनाती की वीडियोस से विभिन्न साइट्स को ज्यादा कमाई होती है। श्री भारद्वाज ने कहा कि कैरी मिनाती की यह सभी अश्लील कमेंट्री वाली वीडियोस सोशल मीडिया साइट्स पर उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि याचिका दर्ज करने के बाद भी कैरी मिनाती ऑनलाइन वीडियो गेम्स में अश्लील कमैंटरी करने से बाज नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा की सोशल साईट्स का नीजि लाभ के लिए दुरुपयोग कर पैसा कमाने व नीजि लाभ के लिए युवा पीढ़ी को अश्लीलता के गर्त में झोंकने वाले इस यू-ट्यूर्ब के विरुद्ध अपराधिक मामला दर्ज कर इसे बनती सजा मिलनी चाहिए l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!