AMRITSARBREAKINGCHANDIGARHCRIMEDOABAJALANDHARMAJHAMALWAPOLITICSPUNJAB

आप विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह के नशे पर बयान से विपक्ष आक्रामक : भाजपा के बाद अब कांग्रेस ने EC को लिखा पत्र; FIR दर्ज कर केस दर्ज करने की मांग

जालंधर (योगेश सूरी) : अमृतसर नॉर्थ के आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह द्वारा सार्वजनिक मंच से पंजाब में नशे का मुद्दा उठाने के बाद राजनीतिक पार्टियों का सत्ताधारी आम अदमी पार्टी के विरुद्ध रुख काफी अक्रामक होता जा रहा है। विधायक द्वारा सार्वजनिक मंच से यह मुद्दा उठाए जाने के बाद पहले भाजपा के महासचिव सुभाष शर्मा ने 18 अप्रैल को इस मामले में CM पंजाब भगवंत मान को पत्र लिख कर कुंवर विजय प्रताप सिंह द्वारा उठाए गए मामले को काफी गंभीर है बताया था व इस मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए से करवाने की मांग की थी।

वही अब पंजाब के पूर्व डिप्टी CM व कांग्रेस नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा ने निर्वाचन आयोग (EC) को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि आप के विधायक द्वारा नशे बेचने संबंधी दिए बयान को गंभीरता के साथ देखते हुए केस दर्ज कार्रवाई की जानी है।रंधावा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर आयोग को लिखे पत्र की कॉपी व बयान की वीडियो भी पोस्ट की है। उनका कहना है कि पंजाब सरकार खुद ही नशे के कारोबार में लग गई है। ऐसे में पंजाब को कोई इंसाफ की उम्मीद नजर नहीं आ रही है। एक दशक से अधिक समय से पंजाब में ड्रग्स का गंभीर चल रहा है। इस मामले में विभिन्न एजेंसियों द्वारा उचित कार्रवाई न किए जाने से केस उच्च न्यायालयो में है।

वहीं, उन्होंने कहा कि 16 अप्रैल को अमृतसर उत्तरी के विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने खुली रैली में नशा बिकने संबंधी बयान दिया गया। साथ ही अमृतसर में इस काम के लिए पुलिस के अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया था। इस काम में लगे पुलिस अधिकारियों को अपनी पार्टी के राज्य सभा सांसद के चहेते बताया है। उन्होंने इस मामले को गंभीर बताया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!