BREAKINGCRIMEDOABAJALANDHARPOLITICSPUNJAB

🛑 क्या ‘आप’ की भीतरी कलह की भेंट चढ़ा आप नेता मुकेश सेठी, चर्चा-रिंकू-अंगुराल की टस्सल ने पहुंचाया सेठी को सलाखों के पीछे!!

जालंधर (हितेश सूरी) : कल जालंधर के वेस्ट हलके से विधायक शीतल अंगुराल के करीबी आप नेता मुकेश सेठी को पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। ‘आप’ नेता मुकेश सेठी के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर – 6 में केस दर्ज किया गया है और जिसमें पुलिस ने मारपीट सहित विभिन्न धाराएं लगाई है। शनिवार को पुलिस ने मुकेश सेठी को सुबह ही राउंडअप कर लिया गया था।

इस सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी देते हुए थाना डिवीज़न नंबर 6 के एसएचओ अजायब सिंह ने बताया कि आरोपी मुकेश सेठी ने युवक का अपहरण कर उसकी हत्या करने की कोशिश की थी। उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी पुलिस को अरमान अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा दी गई। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले में जांच करते हुए आरोपी मुकेश सेठी के खिलाफ FIR 210 u/s 307, 365, 323, 148, 149, 120बी और 25 व 27 आर्मस एक्ट दर्ज किया गया है।सूत्रों के मुताबिक इस मामले में मुकेश सेठी के आलावा कुछ अज्ञात वयक्तयों के नाम भी केस में नामज़द किये है जो मारपीट में शामिल थे।

क्या है सारा मामला

                                                     आप नेता मुकेश सेठी

बीते दिन मोहल्ला गोबिंदगढ़ के रहने वाले युवक को बंधक बनाकर आरोपी द्वारा मारपीट की गई थी, जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था। युवक का इलाज निजी अस्पताल में करवाया जा रहा है। घायल युवक ने डर के मारे मामले की शिकायत पुलिस को नहीं दी थी मगर जब मामला कमिश्नरेट पुलिस के अधिकारियों के संज्ञान में आया तो उन्होंने अधिकारी भेजकर युवक के बयान दर्ज करके आरोपी मुकेश सेठी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। वही आरोपी पाए गए आप नेता मुकेश सेठी को शनिवार को सुबह से ही हिरासत में ले लिया गया था। बताया जा रहा है कि आप नेता मुकेश सेठी कुछ दिन पहले थाना नंबर 5 में हुए विवाद में काफी चर्चा में रहे। थाना नंबर 5 में मारपीट मामले में एक पक्ष ने मुकेश सेठी पर बुकी के भी आरोप लगाए थे, जिसे मुकेश सेठी ने सिरे से नकार दिया था।

मुकेश सेठी का मामला शहर में बना चर्चा का विषय

आप नेता मुकेश सेठी पर मामला दर्ज होने के बाद शहर में चर्चाएं हो रही है कि विधानसभा चुनावों में आप नेता मुकेश सेठी ने सांसद सुशील रिंकू से अलग होकर विधायक शीतल अंगुराल का साथ दिया है, जो आज कही ना कही मुकेश सेठी के लिए भारी परेशानी का कारण बना हुआ है।वही शहर में चर्चाएं हो रही है कि सांसद सुशील रिंकू के साथ राजनीती टकराव विधायक शीतल अंगुराल को बहुत महँगा पड़ रहा है और धीरे-धीरे शीतल अंगुराल के साथियों पर शिकंजा कसा जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस प्रशासन को ऊपर से सख्त निर्देश दिए गए है कि विधायक अंगुराल व उनके साथियों की कोई नाज़ायज़ मांग ना मानी जाये। वही मामला दर्ज हो जाने के बाद मुकेश सेठी के साथियों व शीतल अंगुराल के साथियों में हलचल सी मच गयी है। संभावनाएं जताई जा रही है कि मुकेश सेठी के साथी और कुछ राजनितिक एवं सामाजिक नेताओं द्वारा पुलिस की जांच को प्रभावित किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!