AMRITSARBARNALABATHINDABREAKINGCHANDIGARHCRIMEDOABAFARIDKOTFATEHGARH SAHIBFAZILKAFIROZPURGURDASPURHOSHIARPURJALANDHARKAPURTHALALUDHIANAMAJHAMALERKOTLAMALWAMANSAMOGAMOHALIMUKTSARNAWANSHAHRPATHANKOTPATIALAPHAGWARAPOLITICSPUNJABROPARSANGRURTARN TARAN

🔰डीजीपी गौरव यादव ने पंजाब में मौजूदा कानून-व्यवस्था की स्थिति का लिया जायजा, अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट
🔰आईजी सुखचैन सिंह गिल आज शाम 5 बजे करेंगे प्रैस कांफ्रेंस, अमृतपाल सिंह को लेकर कर सकते है बड़े खुलासे
🔰अमृतपाल सिंह के गनमैन को खन्ना पुलिस ने किया काबू

जालंधर (न्यूज़ लिंकर्स ब्यूरों) : अजनाला थाना कांड के मुख्य आरोपी व खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के खिलाफ चल रहे पुलिस ऑप्रेशन के बीच पंजाब के डी.जी.पी. गौरव यादव ने राज्य में कानून-व्यवस्था की मौजूदा स्थिति की समीक्षा की है। अमृतपाल सिंह के खिलाफ चल रहे ऑप्रेशन को देखते हुए डीजीपी गौरव यादव सभी जिलों के पुलिस कमिश्नरों तथा एस.एस.पीज से रिपोर्टें ले रहे हैं। डीजीपी गौरव यादव ने आज फिर सभी पुलिस अधिकारियों से कहा कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में कानून-व्यवस्था के हालात को जल्द से जल्द सामान्य बनाने के लिए अपने क्षेत्रों में पुलिस तथा पैरा मिलिट्री फाॅर्स का फ्लैग मार्च जारी रखें, जिसमें संबंधित जिलों के पुलिस कमिश्नर, एस.एस.पीज तथा अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भाग लें ताकि जिससे जनता में सकारात्मक संदेश जा सके। अमृतपाल सिंह के खिलाफ शुरू किए गए ऑप्रेशन के दौरान डी.जी.पी. गौरव यादव रोजाना पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ तालमेल स्थापित करके उन्हें पल-पल की जानकारी दे रहे हैं।

IG पंजाब सुखचैन सिंह

बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस के आईजी सुखचैन सिंह गिल आज शाम 5 बजे अमृतपाल सिंह मामले को लेकर प्रैस कांफ्रेंस करने जा रहे है। सूत्रों के माने तो अमृतपाल सिंह को लेकर आईजी सुखचैन सिंह गिल कई बड़े खुलासे कर सकते है। बता दे कि 21 मार्च को भी आईजी सुखचैन सिंह गिल द्वारा प्रैस कांफ्रेंस की गयी थी।

अमृतपाल सिंह का गनमैन गोरखा बाबा (photo source : Social Media)

खन्ना पुलिस ने अमृतपाल के साथी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान तेजिंद्र सिंह उर्फ गोरखा बाबा के रूप में हुई है, जो थाना मलौद के गांव मांगेवाल का रहने वाला है। डी.एस.पी. पायल हरसिमरत सिंह ने बताया कि गोरखा बाबा अमृतपाल का गनमैन बनकर रहता था, जो अजनाला कांड में भी साथ था। उन्होंने कहा कि मलौद थाना में गोरखा बाबा के खिलाफ केस दर्ज किया गया। फिलहाल पुलिस की तरफ से उससे पूछताछ की जा रही है, साथ ही उसका साथ देने वाले 2 व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!