BREAKINGCRIMEDOABAJALANDHARPUNJAB

🛑Dhillon Brothers Suicide Case: पुलिस ने SHO समेत 3 आरोपियों के खिलाफ जारी किया लुक आउट नोटिस
🛑पिता ने दी चेतावनी, कहा- दोषी गिरफ्तार न हुए तो शव ले जाएंगे चंडीगढ़

जालंधर (हितेश सूरी) : बीते दिनों जालंधर के थाना नं. 1 में पुलिस प्रताड़ना से परेशान होकर 2 भाइयों मानवजीत सिंह ढिल्लों और जश्नबीर सिंह ढिल्लों द्वारा गोइंदवाल साहिब पुल से ब्यास में छलांग लगाने के मामले में नामजद एस.एच.ओ नवदीप सिंह, महिला कांस्टेबल जगजीत कौर और मुंशी हलविंदर सिंह अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। मामले में तलवंडी चौधरी थाने की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है।जानकारी देते हुए तलवंडी चौधरियां के एस.एच.ओ. जसपाल सिंह ने कहा कि एस.एस.पी. कपूरथला के राजपाल सिंह एवं डी.एस.पी. बबनदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीमें फरार आरोपियों की तलाश कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ लुक आऊट नोटिस जारी किया गया है। पुलिस की ओर से लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी देखें : करारा झटका खालिस्तानियों को : कनाडा के स्कूल में 10 सितंबर को रेफरेंडम की परमिशन रद्द, विदेशों में भी दुत्कारने लगे लोग

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले जालंधर के थाना नं. 1 के एस.एच.ओ. नवदीप सिंह और अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा कथित तौर पर मारपीट करने और जलील करने से परेशान दो सगे भाईयों मानवजीत सिंह ढिल्लों और जश्नबीर सिंह ढिल्लों ने गोइंदवाल साहिब पुल से ब्यास दरिया में छलांग लगा दी थी। बीते दिन शाम करीब 6 बजे मंड चौधरीवाल के पास ढिल्लों भाइयों में से एक भाई का शव मिल गया था पर दूसरे भाई की तलाश अभी भी जारी है।

पिता ने दी चेतावनी, कहा-दोषी गिरफ्तार न हुए तो शव ले जाएंगे चंडीगढ़

दूसरी तरफ मानवजीत और जशनबीर के पिता जितेंद्र पाल सिंह ने पुलिस प्रशासन को कड़ी चेतावनी दी है। जितेंद्र पाल सिंह ने कहा कि जश्नबीर की डेड-बॉडी मिलने के बाद केस दर्ज हुए 3 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी तक न SHO नवदीप और न ही उसके साथियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी न हुई तो बुधवार को वह कपूरथला अस्पताल के शवगृह से अपने बेटे जश्नबीर की डेड-बॉडी जालंधर ले आएंगे। इसके बाद वह जालंधर से डेड-बॉडी लेकर चंडीगढ़ जाएंगे और वहां पर जाकर बड़ा संघर्ष करेंगे।

यह भी देखें : जालंधर की नहर में थार फैंकने वाले सिद्धू मुस्सेवाला के फैन Advocate पर केस दर्ज, देखें वीडियो

उन्होंने आरोप लगाया कि न तो पुलिस प्रशासन ने दोनों भाइयों की डेड बॉडी ढूंढने में मदद की और न ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है। ब्यास नदी में छलांग लगाने वाले ढिल्लों ब्रदर्स के परिजनों का कहना है कि SHO नवदीप सिंह ने उनके बेटे की पगड़ी भी मारपीट कर उतारी थी। SHO नवदीप ने सिखों के धार्मिक चिन्ह की भी बेअदबी की थी। उसके खिलाफ बेअदबी के लिए आईपीसी की धारा 295 के तहत भी केस दर्ज करने के लिए कहा था। लेकिन पुलिस ने केस में धारा 295 नहीं लगाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!