AMRITSARBARNALABATHINDABREAKINGCHANDIGARHCRIMEDOABAFARIDKOTFATEHGARH SAHIBFAZILKAFIROZPURGURDASPURHOSHIARPURJALANDHARKAPURTHALALUDHIANAMAJHAMALERKOTLAMALWAMANSAMOGAMOHALIMUKTSARNAWANSHAHRPATHANKOTPATIALAPHAGWARAPOLITICSPUNJABROPARSANGRURTARN TARAN

उड़दा पंजाब : राजभवन तक पहुंचा पंजाब में बढ़ते नशे का मामला : सरकार के झूठे दावों के विरुद्ध गर्वनर हाऊस तक पहुंचा युवक
देखें वीडियो 

जालंधर /चंडीगढ़ (योगेश सूरी) : एक तरफ पंजाब के भगवंत मान के विजन पर DGP पंजाब के राज्य को नशा मुक्त करने की Dive तो दूसरी तरफ पंजाब में बिकने वाले नशे का मामला अब राजभवन तक पहुंच गया है।

लुधियाना के एक युवक अभिषेक ने इस मामले को लेकर राजभवन के सामने अपना विरोध प्रकट किया है। उनका कहना है कि पंजाब की सरकार में चुने गए मंत्री और विधायक किसी से बात नहीं करते हैं। इस कारण उन्हें आज राजभवन के सामने विरोध करना पड़ रहा है। अभिषेक का कहना है कि पूरे पंजाब में जब से आम आदमी पार्टी की सरकार आई है। हर जगह पर नशा उपलब्ध है। सरकार नशे के खिलाफ कार्रवाई के झूठे दावे कर रही है। सरकार के विधायकों को अपने इलाके में जाकर देखना चाहिए कि वहां पर हर जगह नशा उपलब्ध है।

पंजाब में बढ़ी बेरोजगारी
TCH यूथ के नाम से NGO चलाने वाले अभिषेक का कहना है कि AAP सरकार आने के बाद प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ गई है। सरकार के मुख्यमंत्री युवाओं को जो रोजगार पत्र दे रहे हैं, वह पहले भी नियमित रूप से नियुक्ति होती थी, लेकिन यह सरकार काम के बजाय प्रचार में ज्यादा ध्यान दे रही है।अभिषेक ने बताया कि उन्होंने बेरोजगारी और नशा तस्करी के संबंध में पंजाब सरकार के पास कई RTI लगाई हुई है, लेकिन सरकार ने अब तक उनका कोई जवाब नहीं दिया। पंजाब सरकार हर मामले को गोलमाल कर रही है। इसी कारण वह आज गवर्नर हाउस के बाहर अपना विरोध जता रहे हैं। वह पंजाब के गवर्नर से मिलकर अपनी समस्या बताना चाहते हैं।

चंडीगढ़ पुलिस ने उठाया
अभिषेक जब गवर्नर हाउस के बाहर अपना विरोध जताने लगे तो गवर्नर हाउस के सिक्योरिटी गार्ड की तरफ से चंडीगढ़ पुलिस को सूचना दे दी गई थी। पुलिस के मुलाजिमों ने वहां आकर उसे उठा दिया। उसको बोला गया कि प्रोटोकॉल के अनुसार यहां पर आप कोई विरोध प्रदर्शन नहीं कर सकते हैं। इसके लिए आपको चंडीगढ़ पुलिस से अनुमति लेनी पड़ेगी या फिर आप सेक्टर 25 के रैली ग्राउंड में विरोध कर सकते हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!