BREAKINGDOABAJALANDHARPOLITICSPUNJABRELIGIOUS

🔰एंटी क्राइम एंड एंटी करप्शन एसोसिएशन ने शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह का 115वां जन्मदिवस बहुत श्रद्धा के साथ मनाया : सुरिंदर सिंह कैरो
🔰 युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा का स्त्रोत है शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह : जोगिन्द्रपाल शर्मा

जालंधर (हितेश सूरी) : एंटी क्राइम एंड एंटी करप्शन एसोसिएशन की तरफ से शहीद-ए- आजम सरदार भगत सिंह का 115वां जन्मदिवस बहुत श्रद्धा के साथ मनाया गया। बता दे कि शहीद भगत सिंह चौंक में स्थापित शहीद-ए- आजम सरदार भगत सिंह की प्रतिमा पर एसोसिएशन के प्रधान सुरिंदर सिंह कैरों ने अपनी टीम के साथ पुष्पांजलि अर्पित की। इस दौरान एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा भारत माँ के वीर सपूत शहीद भगत सिंह के स्मारक पर श्रद्धासुमन भेंट किये गए। इस मौके पर प्रधान सुरिंदर सिंह कैरों ने अपने सम्बोधन में कहा कि हमेशा शहीद-ए- आजम सरदार भगत सिंह के दिखाएं मार्ग पर हम सभी को चलना चाहिए तथा वह हमारी युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा का स्त्रोत है। उन्होंने कहा कि इनसे हमें नशा से दूर रहकर देश की सेवा करने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने कहा कि आज हमारे पंजाब की हालत इतनी ख़राब हो चुकी है कि हमारी युवा पीढ़ी नशे के समुंदर में बह रही है। श्री कैरों ने युवा पीढ़ी को संदेश देते हुए कहा कि हमें शहीद भगत सिंह जैसा जीवन बतीत करके पढ़-लिख कर नशों से दूरी बनाकर देश का नाम रोशन करना चाहिए और यही हमारा राष्ट्र के प्रति अहम कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि शहीदों को याद करने से ही हमें देश की आजादी के लिए दी गई कुर्बानियों के बारे में पता चलता है और आजादी को बरकरार रखने हेतु हम कार्य कर सकते हैं।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए एंटी क्राइम एंड एंटी करप्शन एसोसिएशन के प्रधान सुरिंदर सिंह कैरों व उनके साथ एसोसिएशन के वरिष्ठ पदाधिकारी जोगिन्दरपाल शर्मा।

इस मौके पर एसोसिएशन के वरिष्ठ पदाधिकारी जोगिन्दर पाल शर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि आज पूरा देश शहीद-ए- आजम सरदार भगत सिंह के जन्मदिवस को बहुत हर्षोलास के साथ मना रहा है। उन्होंने कहा कि शहीद देश और कौम की सांझी विरासत होते हैं। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी को अपने माता-पिता की आज्ञा की पालना करनी चाहिए तथा साथ ही नशें जैसी जानलेवा बीमारी से दूरी बनानी चाहिए। इस अवसर पर दलजीत सिंह अरोड़ा, यश पहलवान, ललित लवली, बाबा तलविंदर सिंह, बलराज कुमार, लव शर्मा, किशनलाल, पंकज कुमार, लखविंदर सिंह, नरिंदर सिंह सैनी, अनिल कुमार, विक्की मल्होत्रा, राजेश कुमार, सोनू, कुलदीप कौर गाखल, राज रानी व अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!