BREAKINGCHANDIGARHCRIMEDOABAJALANDHARMAJHAMALWAPOLITICSPUNJAB

इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट मामले मे पूर्व विधायक शीतल अंगुराल पर हो सकती है FIR : ड्रग्स रैकेट किंगपिन मनी के साथ वायरल फोटो के आधार पर हो सकती है कार्रवाई, अंगुराल ने कहा – आरोप गलत, जल्द दूंगा सबूत

जालंधर (योगेश सूरी) : विधायक शीतल अंगुराल और सांसद सुशील रिंकू की राजनीतिक पलटमारी के बाद पंजाब में उठा राजनीतिक घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा l इसी घमासान के बीच अब आप विधायक रहे अंगुराल के विरुद्ध जालंधर पुलिस अंगुराल को इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट केस में नामजद करने की तैयारी में बताई जा रही है।सूत्रों से बता चला है कि जालंधर सिटी पुलिस द्वारा पंजाब सरकार को एक रिपोर्ट लिखकर भेजी गई है। जिसमें पुलिस ने दावा किया है कि जालंधर से कूरियर कंपनी के जरिए अफीम की सप्लाई मामले में शीतल और उसके करीबियों का हाथ है। पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सारे केस में अंगुराल द्वारा उन पर दबाव भी बनाया जा रहा था। हालांकि इसे लेकर जालंधर के पुलिस कमिश्रनर स्वप्न शर्मा ने कहा है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।आम आदमी पार्टी छोड़ दो साल बाद दोबारा भाजपा में हुए शीतल अंगुराल की मुश्किलें अब बढ़ने वाली है। इंटरनेशनल लेवल के ड्रग्स चेन से जुड़े यूके में बैठे नशा तस्कर मनी ठाकुर के साथ शीतल अंगुराल की फोटो सामने आई है, जिसे एक अंग्रेजी अखबार ने प्रकाशित किया है । इसी के आधार पर बनाकर सिटी पुलिस ने पंजाब सरकार को कार्रवाई के लिए लेटर लिखकर भेजा है। सूत्रों का कहना है कि जल्द शीतल को केस में नामजद किया जा सकता है।बता दें कि मार्च माह में जालंधर पुलिस द्वारा अंतरराष्ट्रीय ड्रग गिरोह का भंडाफोड़ किया था। जिसका सरगना मनीष उर्फ ​​मनी ठाकुर है। जोकि इस वक्त यूके में बैठा हुआ है। वहीं से ये सारा गैंग संचालित कर रहा है।बता दे की जालंधर पुलिस द्वारा एक कुरियर पकड़ा गया था। जोकि अफीम से भरा हुआ निकला था। जिसे कनाडा भेजा जाना था।सूत्रों से यह भी पता चला है कि जब मनी ठाकुर की इंटरनेशनल ड्रग्स चेन ब्रेक होने लगी तो शीतल द्वारा सीपी स्वप्न शर्मा पर दवाब बनाना शुरू कर दिया गया था। हालांकि सिटी पुलिस ने अंगुराल की एक न सुनी और एक-एक कर करीब 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। करीब 29 किलो अफीम भी बरामद की गई।सूत्रों का कहना है कि जब इसे लेकर विधायक अंगुराल सीएम मान के पास पहुंचे थे तो सीएम मान ने उक्त काम करवाने से मना कर दिया था। जिसके चलते अंगुराल अपनी पार्टी से खफा चल रहे थे। सूत्रों का कहना है कि उक्त मामले को लेकर सीएम मान द्वारा अंगुराल को फटकार भी लगाई गई थी। जिसके कुछ दिनों बाद विधायक अंगुराल ने त्यागपत्र दे दिया और बीजेपी जॉइन कर ली।

विधायक बोले- सभी आरोप गलत, मैं जल्द सबूत दूंगा

मिली जानकारी के अनुसार एक बड़े मीडिया ग्रुप से बातचीत में शीतल अंगुराल ने कहा कि, मुझ पर लगे सभी आरोप गलत हैं। मनी के साथ मेरे कोई निजी संबंध नहीं है। वह मुझे जानता था और उसने मेरी 2022 विधानसभा चुनावों में मदद की थी। जिसके बाद वह विदेश चला गया था।विदेश में वह क्या कर रहा है, इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। उसने सिर्फ मेरी ही मदद नहीं की, बल्कि कई मंत्रियों को मदद की है। जल्द मैं उनकी फोटो पुलिस को दूंगा। फिर देखते हैं कि पुलिस इन पर केस दर्ज करती है या फिर नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!