BREAKINGDOABAJALANDHARPOLITICSPUNJAB

🔊जालंधर लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम अरविन्द केजरीवाल व सीएम भगवंत मान पहुंचे जालंधर, लोगो से झाड़ू का बटन दबाकर ‘आप’ के उम्मीदवार सुशील रिंकू को विजयी बनाने की अपील की
🔊अगर काम करवाने है तो ‘आप’ को वोट दें और लड़ाई करवानी है तो कांग्रेस को वोट देना : अरविन्द केजरीवाल
🔊जालंधर की समस्याएं मेरी टिप्स पर है : भगवंत मान

जालंधर (न्यूज़ लिंकर्स ब्यूरों) : जालंधर लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के सुप्रीमों व दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल और उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान ने जालंधर के साईंदास स्कूल ग्राउंड में रैली की। इस दौरान अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने अपनी एक साल की उपलब्धियां गिनाते हुए जनता से झाड़ू का बटन दबाकर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को विजयी बनाने हेतु अपील की है ।

रैली को सम्बोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के सुप्रीमों व दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल

रैली में आम आदमी पार्टी के सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि यदि जालंधर से कांग्रेस का सांसद बना तो कोई काम नहीं होंगे। क्योंकि सत्ता में आम आदमी पार्टी की सरकार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का सांसद बना तो वह लड़ता रहेगा और काम नहीं करेगा, लेकिन अगर आम आदमी पार्टी का सांसद होगा तो काम दोगुनी गति से होगा। उन्होंने कहा कि जब चुनाव के दौरान वह मुफ्त बिजली का वादा कर रहे थे तो कांग्रेस, अकाली और भाजपा वाले शोर मचाते थे कि पंजाब तो कर्ज में डूबा है बिजली बिल कैसे माफ होगा आप वाले झूठ बोल रहे हैं, लेकिन हमारी सरकार ने सत्ता संभालने के 3 महीने में ही पंजाब में लोगों के बिजली बिल जीरो कर दिए। उन्होंने कहा कि एक-एक करके सारी गारंटियां और वादे पूरे किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ कामों में थोड़ा वक्त लगता है क्योंकि पिछले 70-75 साल में जो सरकारें सिस्टम बिगाड़ गई हैं उन्हें दुरुस्त करने में समय लग रहा है। श्री केजरीवाल ने कहा कि उन्हें वित्त मंत्री ने बताया कि अब सरकार के हर हैड में पैसा आ रहा है। उन्होंने कहा कि अब पैसा कैसे आ रहा है, यह पैसा पहले भी आता था लेकिन खजाने में आने से पहले नेताओं की जेबों में चला जाता था लेकिन अब यह सारे का सारा पैसा पंजाब के खजाने में जमा होने लगा है। उन्होंने कहा कि इसी पैसे से आपके बिजली बिल जीरो होने लगे हैं। श्री केजरीवाल ने कहा कि भगवंत मान या फिर वह अपने घर से पैसे देकर बिजली बिल जीरो नहीं कर रहे है बल्कि यह आपके ही टैक्स का पैसा है।

रैली को सम्बोधित करते हुए पंजाब के सीएम भगवंत मान

रैली में पंजाब के सीएम भगवंत मान ने अपने सम्बोधन में कहा कि जुलाई महीने में आदमपुर हवाई अड्डा और लुधियाना का हलवारा हवाई अड्डा से उड़ानें शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि जालंधर की समस्याएं से वह पूरी तरह से अवगत है। उन्होंने कहा कि माडल टाउन श्मशान घाट और जमशेर में जो कूड़े की समस्या है उसे जल्द हल कर दिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि बिजली लोगों को मुफ्त मिल रही है, 28 हजार लोगों को नौकरियां दी हैं। श्री मान ने कहा कि अब तक राज्य में साढ़े पांच रुपए फुट के हिसाब से सस्ती रेत उपलब्ध करवाने के लिए 34 खड्डों को खोल चुके हैं। उल्लेखनीय है कि अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने रैली स्थल पर पहुंचने से पहले आज शहर के कारोबारियों और उद्योगपतियों के साथ एक निजी होटल में बैठक की। कारोबारियों और उद्योगपतियों ने दोनों नेताओं के सामने उद्योगों और व्यापार को लेकर आ रही समस्याओं को रखा। इस अवसर पर पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा, आप के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू, आप पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट, विधायक इंदरजीत कौर मान, विधायक बलकार सिंह, राजविंदर कौर थियाड़ा, दिनेश ढल्ल, प्रेम कुमार, सुरिंदर सोढ़ी, जगबीर बराड़, मोहिंदर भगत व अन्य उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!