BREAKINGDOABAJALANDHARPUNJABRELIGIOUS

♦श्री राम लला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष्य में OVA MULTI BRAND STORE मे ब्रांडेड कपड़ों पर मिलेगी भारी छूट : शिवम रल्हन
♦OVA MULTI BRAND STORE द्वारा 22 जनवरी को किया जाएगा विशाल लंगर का आयोजन : पवन रल्हन

जालंधर (हितेश सूरी) : मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के नूतन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा समारोह की शुभकामनाएं देते हुए होशियारपुर रोड पर रेलवे क्रॉस के पास लक्ष्मीपुरा स्थित ओवा मल्टी ब्रांड स्टोर के संचालक शिवम रल्हन ने कहा कि 22 जनवरी को श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में होने वाले श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के शुभ अवसर पर ओवा मल्टी ब्रांड स्टोर ग्राहकों को बड़ा तोहफा देने जा रहा है। उन्होंने कहा कि ओवा मल्टी ब्रांड स्टोर में ब्रांडेड कपड़ों पर भारी छूट मिलेगी। उन्होंने कहा कि ओवा मल्टी ब्रांड स्टोर में हर प्रकार की ब्रांडेड जैकेट, जीन, शर्ट, पैंट, स्वैटर, नाईट सूट, कुर्ती, टॉप, ड्रेस इत्यादि उपलब्ध है। उन्होंने आगे कहा कि पूरी दुनिया में इस ऐतिहासिक दिन को महा दीपावली पर्व मनाने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि मयार्दा पुरुषोत्तम श्रीराम का अद्भुत व्यक्तित्व, कर्तव्यपरायणता और श्रेष्ठ आदर्श सम्पूर्ण मानवता के लिए केवल इस युग में ही नहीं बल्कि हर युग के लिये प्रेरणा के स्रोत हैं।

पवन रल्हन व शिवम रल्हन

इस मौके पर समाज सेवक पवन रल्हन ने देशवासियों को 22 जनवरी को श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में होने वाले श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की बधाई देते हुए कहा कि देशभर में श्री राम कथा और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का सिलसिला शुरू हो चुका है। उन्होंने कहा है कि श्री राम मंदिर का उद्घाटन भारतीय समाज के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि श्री राम लला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष्य में 22 जनवरी को ओवा मल्टी ब्रांड स्टोर की तरफ से विशाल लंगर लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी धर्मो के लोगो के बीच सद्भाव और शांति स्थापित करने के साथ-साथ भारतीय संस्कृति एवं धर्म की समृद्धि को भी प्रदर्शित करेगा। उन्होंने कहा कि श्री राम के आदर्श जीवन से बहुत कुछ सीखने को मिलता है। इस अवसर पर श्री पवन रल्हन व श्री शिवम रल्हन ने कहा कि 22 जनवरी को सभी लोग अपने घरों एवं मंदिरों में सजावट करें, श्री राम ध्वज लहराएं, दीपमाला करें तथा मिलकर प्रभु नाम का संकीर्तन करके खुशी मनाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!