AMRITSARBREAKINGCHANDIGARHCRIMEDOABAMAJHAMALWAPUNJAB

पुलिस एनकाउंटर में वांटेड गैंगस्टर अमरी ढेर : 4 मर्डर मामलों में था Wanted; हेरोइन बरामदगी करने ले गई थी पुलिस, एक पुलिस अधिकारी भी घायल

जालंधर (योगेश सूरी) : पंजाब में अमृतसर के कस्बा जंडियाला गुरू में गैंगस्टर व पुलिस के बीच एनकाउंटर की खबर आ रही है। एनकाउंटर में पुलिस द्वारा गैंगस्टर अमृतपाल अमरी को मार गिराए जाने की सूचना है। बता दे की गैंगस्टर अमरी 3 मर्डर केस में शामिल था। जिनमें 4 लोगों की मौत हुई थी। मृतक गैंगस्टर जंडियाला गुरु के भगवां गांव का रहने वाला है। उसकी उम्र लगभग 23 साल बताई जा रही है।

एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि अमरी को कल गिरफ्तार किया गया था। अमरी ने पुलिस की पूछताछ में कहा था कि उसने नहर के किनारे 2 हेरोइन छुपा रखी है। जिसके बाद पुलिस टीम हेरोइन की रिकवरी के लिए वहां गई हुई थी। वहां उसने पिस्टल भी छिपा रखा था। उसने हेरोइन निकालने के बहाने वहां रखे पिस्टल से फायरिंग शुरु कर दी। फिर वह हथकड़ी समेत ही भागने लगा। उसकी गोली से एक अफसर जख्मी हुआ है। इसके बाद पुलिस ने उसे रुकने के लिए कहा लेकिन वह सीधी फायरिंग करता रहा। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि गैंगस्टर के फायरिंग में इस्तेमाल किए 0.30 बोर के चाइनीज पिस्टल को भी बरामद कर लिया गया है। एसएसपी सतिंदर सिंह ने कहा कि फिलहाल यह किस गैंग से जुड़ा था, इसके बारे में जांच की जा रही है। वहीं इस मुठभेड़ में घायल पुलिस मुलाजिम को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मुलाजिम की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल अभी यह पता नहीं लग पाया है कि मुलाजिम को कितनी गोलियां लगी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!