BREAKINGCRIMEDOABAJALANDHARPUNJAB

अश्लील फोटो वायरल विवाद गहराया : प्रिंसिपल और महिला टीचर्स पर लीगल एक्शन की मांग को लेकर पेरेंट्स ने फिर किया प्रदर्शन

जालंधर (योगेश सूरी) : जालंधर में सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल की 2 महिला टीचरों के साथ अश्लील फोटो वायरल होने के बाद प्रिसिंपल व दोनों महिला टीचर्स के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर विवाद गहराता जा रहा है l स्कूल में पढ़ रहे बच्चों के अभिभावकों ने आज फिर प्रोटेस्ट शुरू कर दिया। पेरेंट्स का आरोप है कि अभी तक न प्रिंसिपल और न ही महिला टीचर्स के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की गई है। ऐसी घटना के बाद उनके बच्चों पर इसका बुरा असर हो रहा है। दरअसल, विवादित तस्वीरें सामने आते ही पेरेंट्स ने इसका विरोध शुरू कर दिया था। पेरेंट्स ने बताया कि आज सुबह स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर स्कूल नहीं आए हैं। पेरेंट्स प्रिंसिपल और दोनों टीचर्स के खिलाफ लीगल एक्शन की मांग कर रहे हैं। पेरेंट्स का कहना है कि प्रिंसिपल को सस्पेंड करना इसका हल नहीं है।

उन्हें स्कूल आने की अनुमति ही नहीं मिलनी चाहिए। वहीं, टीचर्स को सिर्फ छुट्‌टी पर भेजा गया है। इस पूरी घटना से स्कूल के बच्चों पर बुरा असर हुआ है। प्रिंसिपल द्वारा दरवाजे को बंद रखा जाता था। इस दौरान न तो पेरेंट्स को मिला जाता था और न ही किसी टीचर मिलाया जाता था। प्रिंसिपल के कमरे में कैमरे लगे हुए हैं, इसके बावजूद फोटो क्लिक हुई और वायरल भी हुई। दरअसल, उक्त स्कूल के प्रिंसिपल की दो महिला टीचर्स के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल हो गईं। जिसके बाद मैनेजमेंट ने लम्मा पिंड के अर्जुन नगर स्थित इस स्कूल के प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है। उससे स्कूल का सारा हिसाब-किताब ले लिया गया है। वहीं, जिन 2 महिला टीचरों के साथ उसकी फोटो वायरल हुई थीं, उन्हें छुट्‌टी पर भेज दिया गया। प्रिंसिपल ने फोटो को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) से बनाने का दावा करते हुए झूठा करार दिया है। जिन महिलाओं के साथ उनकी फोटो दिखाई जा रही हैं, वह उनकी बेटी जैसी हैं।

प्रिंसिपल सस्पेंड, टीचर्स को भेजा 2 माह की छुट्‌टी पर : अनिल चोपड़ा
इसी बीच न्यूज़ लिंकर्स के साथ बातचीत में सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट के प्रमुख अनिल चोपड़ा कल ही बता चुके है की मैनेजमेंट द्वारा सारे मामले की गम्भीरता को देखते हुए स्कूल के विवादित प्रिंसिपल मनीष हांडा को सस्पेंड कर दिया गया है व दोनों महिला शिक्षकों को 2 माह की छुट्टी पर भेज दिया गया है व मामले की पूरी जांच के लिए पुलिस के Cyber crime cell को भी शिकायत की गई है l इसके अतिरिक्त स्कूल मैनेजमेंट ने एक पेज का बयान जारी किया था। जिसमें कहा गया कि प्रिंसिपल की महिला टीचरों के साथ फोटो वायरल होने की सूचना मैनेजमेंट कमेटी को मिली तो गंभीरता से मीटिंग की गई। जिसमें प्रिंसिपल से सारा चार्ज लेकर सस्पेंड कर दिया गया। वहीं, जिन महिला टीचरों के साथ फोटो वायरल हुए थे, उन्हें 2 महीने की छुट्‌टी पर भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!